Mumbai IIFA के लिए रवाना हुई Jacqueline Fernandez, दिल्ली हाईकोर्ट ने शर्त के साथ दी मंजूरी

IIFA के लिए रवाना हुई Jacqueline Fernandez, दिल्ली हाईकोर्ट ने शर्त के साथ दी मंजूरी

IIFA के लिए रवाना हुई Jacqueline Fernandez, दिल्ली हाईकोर्ट ने शर्त के साथ दी मंजूरी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez का नाम पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बना हुआ है. दरअसल एक्ट्रेस का नाम विवादों में घिरा हुआ है. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी.

IIFA अवॉर्ड 2 जून से शुरू होने वाला है, जो कि 4 जून तक होगा. बॉलीवुड सितारें IIFA अवॉर्ड फंक्शन के लिए आबू धाबी के लिए रवाना हो रहें हैं. अबतक कई सितारें इस अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए निकल चुकें हैं, जिन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जा चुका है.

गुरुवार की सुबह जैकलीन को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दिल्ली कोर्ट से परमीशन मिलते ही वे भी आबू धाबी के लिए निकल चुकीं हैं. बता दें कि उन्होंने 11 मई को दिल्ली कोर्ट से 15 दिन की विदेश यात्रा की इजाजत मांगी थी. जस्टिस सुधीर कुमार जैन ने जैकलिन को 31 से 6 जून के बीच अबु धाबी जाने की इजाजत तो दे दी है, लेकिन साथ में उनकी कुछ शर्तें भी हैं.

{embed}

शर्त के अनुसार जैकलीन 1 करोड़ को फिक्स डिपॉजिट की रसीद (FDR) जमा करनी होगी. इसके अलावा यह शपथ देनी होगी कि अगर वह नहीं लौटीं तो यह FDR और जमानत राशि के 1 करोड़ रुपये जब्त कर लिए जाएंगे. भले ही थोड़े समय के लिए लेकिन इस मामले में जैकलीन को थोड़ी सी राहत मिली है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं.

और पढ़ें