Live News »

उपप्रधान का उपचुनाव सम्पन्न, शहनाज खान 6 मतों से विजयी

उपप्रधान का उपचुनाव सम्पन्न, शहनाज खान 6 मतों से विजयी

पहाड़ी(भरतपुर)। पंचायत समिति स्थित अटल सेवा केंद्र में सीओ रायसिंह बैनीवाल सहित भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उपप्रधान पद का उपचुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमें शहनाज इलियास खान ने 6 मतों से जीत दर्ज की। निर्वाचन अधिकारी राजवीर सिंह ने विजयी शहनाज इलियास खान को उपप्रधान की शपथ दिलाई।

उल्लेखनीय है कि 1 अगस्त को प्रधान उपचुनाव में भजनलाल के जीतने के बाद 2 अगस्त को निर्वाचन अधिकारी राजवीर सिंह की मौजूदगी में उपप्रधान का चुनाव सम्पन्न हुआ। जिसमें विरम सिंह भाटी ने भाजपा के सिम्बल पर वहीं निर्दलीय शहनाज खान व सुखदेव सिंह ने निर्वाचन अधिकारी के समक्ष चुनाव आवेदन प्रस्तुत किया। सुखदेव सिंह ने करीब 12.50 बजे अपना आवेदन वापसी ले लिया।

चुनाव मैदान में शहनाज खान व विरम सिंह के बीच चुनाव हुए जिसमे कुल 29 मत का प्रयोग हुआ। जिसमें से शहनाज को 17 मत मिले और विरम सिंह को 11 मत मिले। वहीं एक मत निरस्त हो गया, शहनाज इलियास खान ने प्रतिद्वंद्वी विरम सिंह भाटी को 6 मतों से शिकस्त देकर जीत दर्ज की। शहनाज खान के चुनाव जीतने के बाद निर्वाचन अधिकारी राजवीर सिंह ने सपथ दिलाई साथ ही शहनाज इलियास खान का दर्जनों जगह भव्य स्वागत किया गया।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19