Mumbai धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद ऑफिस बेचने की खबरों पर मेकर्स का बड़ा बयान

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद ऑफिस बेचने की खबरों पर मेकर्स का बड़ा बयान

धाकड़ के फ्लॉप होने के बाद ऑफिस बेचने की खबरों पर मेकर्स का बड़ा बयान

मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आखिरी रिलीज़ हुई फिल्म "धाकड़"(Dhaakad) बुरी तरह फ्लॉप हो गई. हालांकि सभी को उम्मीदें थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी, लेकिन रिलीज़ के पहले ही दिन इसने 1 करोड़ बहुत ही मुश्किल से कमाएं.

फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया गया था, ऐसे में बिजनेस ना कर पाने की वजह से मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान हुआ. यहाँ तक की यह भी खबरें आने लगी कि फिल्म के फ्लॉप होने के कारण फिल्ममेकर दीपक को अपना ऑफिस भी बेचना पड़ा.

अब इन उड़ रही अफवाहों पर फिल्ममेकर की प्रतिक्रिया सामने आयी है. उन्होंने कहा, "ये अफवाहें बिलकुल गलत और बेबुनियाद हैं. मैंने पहले ही अधिकतम नुकसान की वसूली कर ली है और जो कुछ भी बचा है उसे समय में वसूल किया जाएगा." उन्होंने आगे कहा कि, "हमने धाकड़ को बहुत विश्वास के साथ बनाया था और यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म थी." 

"मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ, लेकिन मैं इस बात को मानता हूँ कि यह लोगों की पसंद पर है, वे क्या स्वीकार करते हैं और क्या नहीं? वे क्या देखना चाहते हैं, और क्या नहीं? लेकिन हमारे अनुसार, हम एक अच्छी, महिला प्रधान स्पाई एक्शन थ्रिलर, बनाने पर गर्व महसूस करते हैं."

आपको बता दें कि फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई हो, लेकिन कंगना की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी. फिल्म में कंगना रनौत, शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आए. अब यह फिल्म जी5 पर रिलीज़ हुई है. रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस एक्शन फिल्म को दीपक और सोहेल मकलाई ने किया है.

{embed}

और पढ़ें