मुंबई Dhaakad Review: कमाल के एक्शन सीन और सुला देने वाली स्टोरी, दर्शक हुए बोर

Dhaakad Review: कमाल के एक्शन सीन और सुला देने वाली स्टोरी, दर्शक हुए बोर

Dhaakad Review: कमाल के एक्शन सीन और सुला देने वाली स्टोरी, दर्शक हुए बोर

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म धाकड़ हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट था. पहली बार दर्शक अपनी क्वीन को एक्शन अंदाज में देखने वाले थे. लेकिन इसके बाद यह फिल्म लोगों को इतनी रास भी नहीं आ रही, जितना एक्साइटमेंट इसकी रिलीज से पहले बना हुआ था. 

आप लोगों तक इस फिल्म का रिव्यू पहुंचाने के लिए फर्स्ट इंडिया फिल्मी (First India Filmy) के Managing Editor Ashish Tiwari यह फिल्म देखने पहुंचे. फिल्म देखने के बाद उन्होंने बताया कि फिल्म कैसी है और दर्शकों को इसे देखने जाना चाहिए या नहीं. 

 फिल्म में एक्शन सीन्स है वो काफी अच्छे हैं. एजेंट अग्नि का रोल निभा रही कंगना को एक सुपर वुमन के किरदार में दिखाया गया है जो गुंडे बदमाशों को पटखनी देने में माहिर है. रूद्रवीर नाम का एक माफिया है जो कई सारे अवैध काम करता है. उसकी गर्लफ्रेंड है जिसका किरदार दिव्या दत्ता निभाती नजर आ रही हैं. रूद्रवीर यानी अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उसकी गर्लफ्रेंड यानी दिव्या दत्ता (Divya Dutta) को पकड़ने का मिशन एजेंट अग्नि यानी कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को दिया जाता है. अब एजेंट अग्नि किस तरह से रूद्रवीर को पकड़ेंगी और उसे सबक सिखाएंगी, इन्हीं सब पर फिल्म की कहानी बनी हुई है.

 लेकिन स्टोरी लाइन इन सीन्स को फीका कर रही है. फिल्म की कहानी कहां से शुरू हो रही है और कहां खत्म हो रही है, यह समझ नहीं आ रहा है. आशीष के मुताबिक यह फिल्म दर्शकों को पका सकती है. फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई वेस्टर्न फिल्मों से प्रेरित हैं और वहीं के कुछ किरदारों को देखते हुए उन्होंने इस फिल्म को बनाने की कोशिश की है. जबरदस्त स्टार कास्ट मिलने के बाद भी डायरेक्टर ने अपने हाथ से एक बड़ा मौका गंवा दिया है. फिल्म की स्टोरी से सोल गायब है जिसकी वजह से स्टोरी सही सुर पकड़ नहीं पाई है.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो अपने दम पर फिल्में हिट करने में माहिर है. उन्होंने एजेंट अग्नि का रोल बखूबी निभाया है. माफिया के किरदार में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) भी खरे उतरे हैं. दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी हमेशा की तरह शानदार एक्टिंग करती नजर आई. इन सबके बाद भी अच्छी स्टोरी लाइन ना होने की वजह से फिल्म बोरिंग हो गई है. 

फिल्म में और क्या-क्या है और आपको यह फिल्म देखनी चाहिए या नहीं. ये जानने के लिए देखे फिल्म का पूरा रिव्यू फर्स्ट इंडिया फिल्मी (First India Filmy) के Managing Editor Ashish Tiwari की जुबानी.

और पढ़ें