Mumbai सलमान खान की ईद पार्टी में क्यों शामिल हुईं थी कंगना, खुद किया खुलासा

सलमान खान की ईद पार्टी में क्यों शामिल हुईं थी कंगना, खुद किया खुलासा

सलमान खान की ईद पार्टी में क्यों शामिल हुईं थी कंगना, खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म "धाकड़" (Dhaakad) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म के रिलीज होने में अब सिर्फ दो दिन बचे हुएं हैं और प्रमोशन भी जोरो शोरों से किया जा रहा है. इसी बीच कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि आखिर वो क्यों सलमान खान (Salman Khan) की ईद पार्टी में शामिल हुईं थीं.

दरअसल 2 मई को सलमान खान की बहन अर्पिता खान(Arpita Khan) ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी. इसबार ईद की पार्टी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में नहीं बल्कि अर्पिता खान के घर पर रखी गई. दरअसल पार्टी की पूरी जिम्मेदारी सलमान ने बहन अर्पिता को ही दे दिया था. ऐसे में इस पार्टी में जो सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात थी, वो यह थी कि एक्ट्रेस कंगना रनौत भी पार्टी में सज संवर कर पहुंची थी.

कंगना जैसे ही पार्टी में पहुंची, लोग उन्हें देखते ही रह गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कंगना ऐसी पार्टी में जाना पसंद नहीं करती, जिसका जिक्र उन्होंने कईबार खुद किया है. लेकिन कंगना ने इसबार बॉलीवुड सितारों की पार्टी में शिरकत की, जिससे सभी के मन में यह सवाल उठ रहा था कि क्या कंगना और सलमान के रिश्ते में कड़वाहट खत्म हो गईं हैं.

फिलहाल अब एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह सलमान की पार्टी में क्यों गई थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं पार्टीयों में नहीं जाती हूं. मैं जहां चाहती हूं, वहां जाती हूं. इसलिए सलमान मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने मुझे फोन कर पार्टी में बुलाया तो मैं चली गई. ये बस इतना ही सिंपल है."

पार्टी के बाद जो कुछ भी हुआ उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि कंगना और भाईजान के बीच गहरी दोस्ती हो गई है. बीते दिनों ही सलमान ने कंगना की फिल्म धाकड़ को प्रमोट किया था, जिसके बाद कंगना ने सलमान की तारीफ करते हुए उन्हें नेक इंसान कहा और साथ ही यह भी कहा कि अब वे कभी नहीं कहेंगी कि वो इंडस्ट्री में अकेली हैं.

और पढ़ें