धामी ने पवनदीप राजन को इंडियन आइडल जीतने पर दी बधाई

धामी ने पवनदीप राजन को इंडियन आइडल जीतने पर दी बधाई

धामी ने पवनदीप राजन को इंडियन आइडल जीतने पर दी बधाई

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत जिले के पवनदीप राजन को रियलिटी शो इंडियन आयडल जीतने पर बधाई दी है. रविवार को पवनदीप को इंडियन आयडल के 12 वें सत्र का विजेता घोषित किया गया. 

मुख्यमंत्री ने राजन को उत्तराखंड का सपूत बताते हुए सोशल मीडिया में अपने पोस्ट में कहा, पवनदीप को इंडियन आयडल-2021 जीतने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. बाबा केदार से आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ. उन्होंने कहा कि पवनदीप ने अपनी गायिकी से इंडियन आयडल जीतने के साथ-साथ सभी देशवासियों के दिलों को जीतकर देवभूमि उत्तराखंड का नाम रोशन किया है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी एवं समस्त प्रदेशवासियों की ओर से आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूँ. पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि अपनी अद्भुत गायन शैली से करोड़ों दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाले उत्तराखंड देवभूमि के चंपावत क्षेत्र के पवनदीप को इंडियन आयडल-12 के विजेता बनने पर बहुत- बहुत बधाई. 

 

इसके अलावा, उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य, राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने भी पवनदीप राजन को बधाई दी है . आम लोगों ने भी फेसबुक और टि्वटर पर उनके लिए बधाई और शुभकामना संदेशों की झडी लगा दी है. (भाषा) 

और पढ़ें