धौलपुर Dholpur: आजादी की 75वीं वर्षगाँठ के मौके पर सामूहिक गायन का हुआ आगाज, लोगों ने दिए देशभक्ति के तराने

Dholpur: आजादी की 75वीं वर्षगाँठ के मौके पर सामूहिक गायन का हुआ आगाज, लोगों ने दिए देशभक्ति के तराने

Dholpur: आजादी की 75वीं वर्षगाँठ के मौके पर सामूहिक गायन का हुआ आगाज, लोगों ने दिए देशभक्ति के तराने

धौलपुर: आजादी की 75वीं वर्षगाँठ के मौके पर शुक्रवार को पूरे जिले में सामूहिक गायन का आयोजन किया गया. जिला मुख्यालय पर आयोजित परेड ग्राउंड में हुए सामूहिक गायन के साथ जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूल में भी सामूहिक गायन के कार्यक्रम आयोजित किए गए. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आयोजित किए गए सामूहिक गायन में देशभक्ति से जुड़े गीतों को गाया गया. इसके अलावा राष्ट्रीय गान में भी बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी रही.

सूचना जनसंपर्क अधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) के तहत आरएसी परेड ग्राउंड में हुए सामूहिक गायन के मुख्य कार्यक्रम में जिला कलेक्टर अनिल अग्रवाल के साथ एसपी धर्मेंद्र सिंह ने भी परेड ग्राउंड में मौजूद लोगों के साथ देशभक्ति गीतों को गाया. जिला स्तरीय कार्यक्रम के दौरान धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाह, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुदर्शन सिंह तोमर सहित गणमान्य नागरिकों के साथ स्कूली छात्र छात्राओं ने पांच देशभक्ति गीतों को गाकर सामूहिक गायन के कार्यक्रम का आयोजन किया.

70 हजार लोगों ने देशभक्ति गया: 

सूचना जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि जिला स्तरीय कार्यक्रम के साथ जिले के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में भी सामूहिक गायन का आयोजन किया गया. जिसके चलते जिले भर में करीब 70 हजार लोगों ने देशभक्ति गीतों को गाकर अमृत महोत्सव में अपना योगदान दिया.
 

और पढ़ें