भरतपुर रेंज IG का आज धौलपुर दौरा, सराहनीय कार्यों के लिए विशेष अवॉर्ड से किया सम्मानित

धौलपुर: जिले में आज एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे भरतपुर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव (IG Gaurav Srivastava) ने 14 पुलिसकर्मियों को डीजीपी डिस्क अवॉर्ड (DGP Disc Award) से सम्मानित किया. 27 मई को जारी की गई सूची में धौलपुर (Dholpur) जिले के सिटी सीओ प्रवेंद्र महेला के साथ 3 सब इंस्पेक्टर और 10 पुलिसकर्मियों को डीजीपी डिस्क अवॉर्ड के लिए चयनित किया गया था.

इन्हें आज भरतपुर रेंज आईजी ने जिले में अपराध, प्रशासन, कानून व्यवस्था और इंटेलिजेंस के क्षेत्र में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने पर डीजीपी डिस्क के साथ प्रशस्ति रोल से भी सम्मानित किया है. धौलपुर जिले से पहली बार एक साथ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को सम्मान दिया गया है. बीहड़ क्षेत्र होने की वजह से धौलपुर जिले में डकैतों की धरपकड़ के लिए आए दिन पुलिस द्वारा मशक्कत की जाती है. जिसके लिए एसपी के निर्देश पर क्यूआरटी और डीएसटी की टीमें भी बनाई गई है.

कई पुलिस अधिकारी-कर्मचारी मौजूद: 

महानिदेशक द्वारा दिए गए सम्मान में सीओ सिटी के साथ दोनों ही टीमों के जवान भी मौजूद है. धौलपुर जिले में डीजीपी डिस्क मिलने वालों में सीओ सिटी प्रवेंद्र महला के साथ सब इंस्पेक्टर योगेंद्र राजावत, परमजीत पटेल, लाखन सिंह, निहालगंज थाने से हेड कांस्टेबल दयाल चंद, कांस्टेबल श्री राम और ललित किशोर के साथ डीएसटी टीम से कांस्टेबल योगेश तिवारी आरएसी से पूर्व में गठित की गई क्यूआरटी टीम के जवान कांस्टेबल इंद्रजीत परमार, अश्वनी पचौरी, नीरज कुमार, गजेंद्र सिंह, बाड़ी यातायात पुलिस से कांस्टेबल ब्रजकिशोर और साइबर सेल विजय मीणा शामिल है.