धौलपुर Dholpur: भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर फायरिंग, हमलावर मौके से फरार; पूरी वारदात CCTV में कैद

Dholpur: भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी पर फायरिंग, हमलावर मौके से फरार; पूरी वारदात CCTV में कैद

धौलपुर: जिले के कोतवाली थाना इलाके के पुराना शहर के नौ गजा मोहल्ले में देर शाम भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष और पूर्व उपाध्यक्ष नगर पालिका मुस्ताक कुरैशी पर बाइक सवार तीन हमलावरों ने फायरिंग कर दी. इस हमले में कुरैशी बाल-बाल बच गए. फायरिंग के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. वहीं बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए. सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से एक कारतूस भी बरामद किया है. पीड़ित मुस्ताक कुरैशी ने बताया कि देर शाम वह अपने रिश्तेदारी में जाने के लिए घर से बाहर निकल रहे थे तभी एक बाइक पर 3 लोग सवार होकर आये जिन्होंने आते ही कुरैशी पर फायर कर दिया.

पीड़ित का कहना है कि उन्होंने जैसे-तैसे गेट की आड़ लेकर अपनी जान बचाई, गोली दीवार में लगी, मुस्ताक कुरैशी का कहना है कि इसके बाद हमलावरों ने दूसरा फायर किया और फरार हो गए. कुरैशी ने इस बारे में कुछ नाम भी पुलिस को बताए हैं. पूरे मामले को लेकर कुरैशी ने अपने ऊपर हुई फायरिंग को राजनीतिक साजिश बताया है. उनका कहना है कि राजनीतिक रसूखात रखने वाले कुछ लोग उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं जिसको लेकर पूर्व में भी दो बार उनके ऊपर हमले हुए हैं यह तीसरी वारदात है. 

फायरिंग की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई: 
फायरिंग की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इसमें एक बाइक पर 3 लोग सवार होकर आते दिख रहे हैं जिसमे आरोपियों ने फायरिंग की है. पुलिस इस फुटेज के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास में लगी हुई है. वहीं पूरे मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसौरिया का कहना है कि नौगजा मोहल्ले में भाजपा के नेता पर जो हमला हुआ है. इस हमले को लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी गिरफ्तारी की जाएगी.

और पढ़ें