Dholpur: पुलिस चौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल फरार

Dholpur: पुलिस चौकी प्रभारी 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, हेड कांस्टेबल फरार

धौलपुर: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB Trap) के एक दल ने गुरुवार देर शाम शहर की पचगांव पुलिस चौकी के प्रभारी को बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (policeman arrested taking bribe) किया है. वहीं, मामलें में शामिल हेड कांस्टेबल फरार है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र में आने वाली पचगांव चौकी प्रभारी (एसआई) कुंज बिहारी शर्मा को बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि बीते दिनों नाकाबंदी के दौरान आरोपी पचगांव पुलिस चौकी प्रभारी कुंज बिहारी शर्मा और हेड कांस्टेबल विनोद कुमार ने परिवादी सुमित के पिता मुन्नालाल को एक स्कूटी में शराब के साथ पकड़ा था.

परिवादी से रिश्वत के 20 हजार रुपये लेते गिरफ्तार किया:
उन्होंने बताया कि इस मामले में पचगांव चौकी प्रभारी एएसआई कुंज बिहारी शर्मा और हेड कांस्टेबल विनोद कुमार ने स्कूटी को छोड़ने तथा अवैध शराब का मामला नहीं बनाने के लिए 40 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी. इसके बाद में मामला 25 हजार रुपए में तय हो गया. उन्होंने बताया कि शिकायत के सत्यापन के बाद दल ने गुरुवार को आरोपी प्रभारी कुंज बिहारी शर्मा को परिवादी से रिश्वत के 20 हजार रुपये लेते गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से रिश्वत की राशि बरामद कर ली गई है. उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल विनोद कुमार कार्रवाई के समय क्षेत्र में था और भनक लगने पर वह मोबाइल फोन बंद कर फरार हो गया है. सिंह ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

 

और पढ़ें