धौलपुर Dholpur: युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Dholpur: युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Dholpur: युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर: जिले के राजाखेड़ा के बसई घीयाराम स्कूल में तैनात एक पीटीआई की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पीटीआई की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. जिसके बाद मृतक की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

घटना को लेकर निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि घड़ी सुक्खा गांव का रहने वाला युवक महिपाल जाटव धौलपुर में राजाखेड़ा बाईपास पर किराए का मकान लेकर रहता था जो बसई घीयाराम के सरकारी स्कूल में पीटीआई के पद पर तैनात था. थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस को पीटीआई महिपाल ने फांसी के फंदे पर लटके होने की सूचना मिली थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया. 

मृतक पीटीआई के मौत के कारणों की जांच स्पष्ट होगी:

मृतक पीटीआई की पत्नी अर्चना ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने दोनों बच्चों के साथ बाहर सो रही थी. रात को उसका पति कमरे के अंदर सोने चला गया जहां उसने कुंडी लगा ली. सुबह जब पति कमरे से बाहर नहीं निकला तो उन्हें उसके फंदे से लटके होने की जानकारी मिली. मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक पीटीआई के मौत के कारणों की जांच स्पष्ट होगी.

और पढ़ें