धौलपुर Dholpur: बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, मोबाइल सहित 10 हजार की नकदी छीन भागे

Dholpur: बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, मोबाइल सहित 10 हजार की नकदी छीन भागे

Dholpur: बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, मोबाइल सहित 10 हजार की नकदी छीन भागे

धौलपुर: जिले के बाड़ी शहर के बसेड़ी रोड़ स्थित बटेश्वर कला गांव के रहने वाले एक हलवाई से अल सुबह जयपुर से लौटने के दौरान बस से उतरने पर बाईपास के पास बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसको लेकर पीड़ित हलवाई द्वारा लेकर कोतवाली थाने में तहरीर दी है. पीड़ित का आरोप है कि बदमाशों ने उसे रोककर पहले मारपीट की और उसके मोबाइल के साथ दस हजार की नकदी को छीनकर भाग गए. तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

दरअसल, बसेड़ी रोड़ स्थित बटेश्वर कला गांव के निवासी सोनू कुमार बघेल पुत्र घनश्याम बघेल ने बताया कि  वह जयपुर में हलवाई का काम करता है. रात्रि को वह बाड़ी आने के लिए एक निजी बस में जयपुर से बैठा था. जिसने सुबह 5 बजे के करीब उसे बाड़ी से करीब 3 किलोमीटर दूर सरमथुरा स्टोन के पास स्थित हाइवे के बाईपास पर उतार दिया. जहां से वह पैदल ही बाड़ी आ रहा था.इस दौरान जब बाड़ी काली माई के मंदिर के पास पहुंचा तो बाइक सवार तीन-चार युवक पहले तो उसके सामने से होते हुए निकले बाद में बाइक सवारों ने पीछे से आकर उस पर हमला बोल दिया और उसके साथ लात-घुसों से मारपीट की.

पुलिस मामले की जांच कर रही:

इसके बाद आरोपी उसका मोबाइल फोन छीनने के साथ उसके पेंट में रखे दस हजार की नगदी को लेकर भाग गए. घटना के बाद उसने परिजनों को जैसे-तैसे सूचना दी. उनके आने पर कोतवाली थाने में घटनाक्रम को लेकर तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले को लेकर कोतवाली एसएचओ विजेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है कि पीड़ित के साथ पुलिस भेजकर मौका नक्शा तैयार किया गया है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है.   
 

और पढ़ें