धौलपुर: पांच-पांच हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर: पांच-पांच हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर: पांच-पांच हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर: जिले की डीएसटी टीम ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए दो पांच-पांच हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. शातिर बदमाश भरत गुर्जर पर भरतपुर पुलिस की तरफ से 5000 हजार का इनाम घोषित है, वहीं बदमाश अजय शर्मा पर मध्यप्रदेश के मुरैना जिला पुलिस की तरफ से 5000 हजार का इनाम घोषित है. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. जिनके खिलाफ धौलपुर एवं मध्य प्रदेश में संगीन वारदातों में अभियोग दर्ज हैं एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया दस्यु उन्मूलन के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. 

5000 के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया: 
बदमाश एवं डकैतों के लिए चलाए गए धरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है इसी कड़ी में  जिला डीएसटी टीम ने अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 5000 के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया डीएसटी टीम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि अंतरराज्यीय 5 हजार का इनामी बदमाश भरत गुर्जर पुत्र निर्भय गुर्जर निवासी अतिराज का पुरा थाना इलाका बाड़ी सदर अपने गांव आया हुआ है. 

 

बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया:
मुखबिर की सूचना पर डीएसपी टीम ने बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. डीएसटी टीम के जवानों ने गांव पहुंचकर इनामी बदमाश भरत गुर्जर को गांव से घेराबंदी कर दबोच लिया. उन्होंने बताया गिरफ्तार शुदा बदमाश भरत के खिलाफ करीब एक दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में अभियोग दर्ज हैं. उसके अलावा बदमाश भरतपुर जिले में भी संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है. भरतपुर जिला पुलिस की तरफ से आरोपित के खिलाफ 5000 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. 

मुखबिर की निशानदेही पर गिरफ्तार किया:
उन्होंने बताया दूसरी कार्रवाई में 5000 के इनामी बदमाश अजय शर्मा पुत्र डरुआ राम पंडित निवासी पंजाब नेशनल बैंक के सामने कस्बा बाड़ी को मुखबिर की निशानदेही पर गिरफ्तार किया है. आरोपी अधिकांश मध्यप्रदेश में वारदातों को अंजाम दे चुका है. जिस पर मुरैना जिला पुलिस की तरफ से 5000 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. एसपी ने बताया अनुसंधान के दौरान दोनों बदमाशों से अन्य बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं. एसपी ने कहा बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा.

धौलपुर से फर्स्ट इंडिया के लिए विनोद तिवारी की रिपोर्ट
 

और पढ़ें