Dholpur Dholpur: मासूम के अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने 2 घंटे में ही धर दबोचा, बचाई जान

Dholpur: मासूम के अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने 2 घंटे में ही धर दबोचा, बचाई जान

Dholpur: मासूम के अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने 2 घंटे में ही धर दबोचा, बचाई जान

सैंपऊ(धौलपुर): कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए लूट (Loot) और अपहरण (Kidnapped) के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. एसपी धर्मेंद्र सिंह (Dharmendra Singh) ने थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा सर्विलेंस मूवमेंट के निर्देशन दिए थे. इसके आधार पर आरोपी को बाबू महाराज के जंगलों से राउंडअप करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी जीतू उर्फ जितेंद्र गुर्जर पुत्र महेंद्र सिंह गुर्जर निवासी महेंद्र सिंह का अड्डा लालौनी को पुलिस ने बापर्दा गिरफ्तार के साथ पूछताछ की जा रही है. एसएचओ देवेंद्र शर्मा (Devendra Sharma) ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 दिन पूर्व बाबू मंदिर के निकट कार चालक के साथ मारपीट करते हुए हथियार की नोक पर आरोपी 13 हजार की नगदी व स्विफ्ट कार लूट ले गए थे. वहीं पीड़ित के 1 साथी रवि को गाड़ी में डालकर अपहरण भी कर ले गए.

लूटी हुई स्विफ्ट कार के साथ किया बरामद: 

पुलिस ने तत्परता के साथ 2 घंटे में ही युवक को सकुशल दस्तयाब कर लूटी हुई स्विफ्ट कार के साथ बरामद किया. अब जिले के नवागंतुक एसपी धर्मेंद्र सिंह अपराध व अपराधियों के खिलाफ सख्त बने हुए हैं जिन्होंने मामले को गंभीरता से लिया. इसके साथ ही कंचनपुर एसएचओ ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए लूट और अपहरण की वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है.
 

और पढ़ें