धौलपुर SP मृदुल कच्छावा को मिली एक और सफलता, 35 हजार का इनामी बदमाश लुक्का गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर SP मृदुल कच्छावा को मिली एक और सफलता, 35 हजार का इनामी बदमाश लुक्का गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर SP मृदुल कच्छावा को मिली एक और सफलता, 35 हजार का इनामी बदमाश लुक्का गुर्जर गिरफ्तार

धौलपुर: जिला पुलिस ने डकैतों के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. धौलपुर एसपी मृदुल कच्छावा के नेतृत्व में चलाए जा रहे डकैतों के खिलाफ अभियान के तहत करीबन 50 डकैतों को जेल में पहुंचा दिया गया है. डकैतों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज डीएसटी की टीम के साथ विभिन्न थानों की पुलिस ने मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में दबिश की कार्रवाई की मुरैना जिले के जोरा थाना इलाके में स्थित घूघस गांव में दबिश देते हुए पुलिस ने 35 हज़ार रूपये के इनामी बदमाश धर्मेंद्र उर्फ लुक्का को गिरफ्तार कर लिया. जिसके कब्जे से पुलिस ने 2 पचफेरा राइफल और 103 जिंदा कारतूस बरामद किए है. 

VIDEO: बीकानेर में विधायक और CI में हुई तकरार, पानी के कैम्पर से भरी गाड़ी को लेकर आपस में कहासुनी

झोपड़ी में छुपा डकैत धर्मेंद्र गले में राइफल डाल कर भाग निकला: 
एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए डकैत धर्मेंद्र लुक्का के मध्य प्रदेश में छिपे होने की जानकारी सामने आई थी. जिस पर डीएसटी प्रभारी सुमन कुमार और स्पेशल ऑपरेशन प्रभारी अमित शर्मा के नेतृत्व में विभिन्न थानों की पुलिस को जोरा थाना क्षेत्र में दबिश के लिए भेजा गया था. जहां पुलिस की टीम को देखकर एक झोपड़ी में छुपा डकैत धर्मेंद्र गले में राइफल डाल कर भाग निकला. 

पाकिस्तानी चाल पर खूफिया एजेंसी ने सभी विभागों को किया अलर्ट, पाक एजेंटो से सावधान रहें सरकारी विभाग 

प्रदेश की टॉप टेन की सूची में छंटवे नंबर पर था:
इसी दौरान डीएसटी में मौजूद 2 कॉन्स्टेबल ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए घेराबंदी कर डकैत को पकड़ लिया. गिरफ्तार किए गए डकैत पर मुरैना और धौलपुर जिले में 17 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. डकैत लुक्का 2017 में पैरोल से फरार हुआ था जिसके बाद से ही आतंक का पर्याय बना हुआ था जिसके चलते प्रदेश की टॉप टेन की सूची में छंटवे नंबर पर था. डकैत को गिरफ्तार करने पर एसपी ने पूरी टीम को बधाई दी है.

...धौलपुर से फर्स्ट इंडिया के लिए विनोद तिवारी की रिपोर्ट

और पढ़ें