धौलपुर Dholpur: रोडवेज बस और टेंपो की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 3 घायल; घना कोहरा बना कारण

Dholpur: रोडवेज बस और टेंपो की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 3 घायल; घना कोहरा बना कारण

धौलपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव के पास घने कोहरे की वजह से हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है.

सदर थाना प्रभारी दीपक बंजारा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हुसैनपुर गांव का रहने वाला टेंपो ड्राइवर राजेंद्र अपने पिता रतन सिंह के साथ टेंपो को लेकर धौलपुर आ रहा था जिसने हुसैनपुर गांव के रहने वाले बनवारी, राजकुमार के साथ रास्ते से सवारियां टैंपो में बैठा ली. थाना प्रभारी ने बताया कि चांदपुर गांव के पास घने कोहरे में बाड़ी से धौलपुर की ओर आ रहे टेंपो को धौलपुर से जयपुर की ओर जा रही रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. हादसे में टैंपो में सवार ड्राइवर राजेंद्र और उसके पिता रतन सिंह के साथ रास्ते में बैठे बालो निवासी नयापुरा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि टेंपो में बैठे गांव के दोनों युवक बनवारी और राजकुमार के साथ बंटी निवासी नयापुरा गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया:
थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाते हुए मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान होने के बाद परिजनों को सूचना दे दी गई है. वहीं हादसे के बाद बाड़ी कस्बे से रोडवेज बस को पकड़ लिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि कोहरे की वजह से हुए हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत के बाद उनके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

...फर्स्ट इंडिया न्यूज के लिए धौलपुर से विनोद तिवारी की रिपोर्ट

और पढ़ें