गरियाबंद शादी में फोटो खींचने से किया मना तो मार दिया चाकू, मौत

शादी में फोटो खींचने से किया मना तो मार दिया चाकू, मौत

शादी में फोटो खींचने से किया मना तो मार दिया चाकू, मौत

गरियाबंद: जिले में विवाह के दौरान महिलाओं की फोटो खींचने से मना करने पर युवकों ने दुल्हन के चाचा की चाकू मारकर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गरियाबंद जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के मैनपुर थाना क्षेत्र के जाड़ापदर गांव में उदल राठौर (50) की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार युवकों मिक्षीत सिन्हा (19), सूरज सिन्हा (18), चुनेश कुमार सिन्हा (19) और तोकेश्वर उर्फ छोटू नागेश (18) को गिरफ्तार किया है.

नृत्य कर रही महिलाओं और युवतियों की खींच रहे थे फोटो:
पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार  जाड़ापदर गांव में युवती की शादी समारोह के दौरान महिलाएं और युवतियां नृत्य कर रही थी. इस दौरान गांव के चार युवकों ने उनकी फोटो खींचनी और वीडियो बनाना शुरू कर दिया. जब दुल्हन के चाचा उदल ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो वह नाराज हो गए विवाद करने लगे.

चाकू से किए कई वार:
उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद युवक उदल को कुछ दूरी पर लेकर गए और उसपर चाकू से कई वार किया. पुलिस ने बताया कि जब घटना की जानकारी परिवार के अन्य लोगों की मिली तब उन्होंने उदल को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह परिजनों से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया. मामले की जांच की जा रही है. (सोर्स-भाषा)
 

और पढ़ें