Mumbai Confirm! अली अब्बास जफर की 'जोगी' में दिलजीत दोसांझ और अमायरा दस्तूर की जोड़ी आएगी नजर

Confirm! अली अब्बास जफर की 'जोगी' में दिलजीत दोसांझ और अमायरा दस्तूर की जोड़ी आएगी नजर

Confirm! अली अब्बास जफर की 'जोगी' में दिलजीत दोसांझ और अमायरा दस्तूर की जोड़ी आएगी नजर

मुंबई: खूबसूरत अमायरा दस्तूर(Amyra Dastur) के फैंस के लिए आई हैं एक बड़ी खबर. अमायरा दस्तूर बॉलीवुड के शानदार निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली फिल्म 'जोगी' में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में अमायरा एक अहम भूमिका निभाते नजर आएंगी और अब जब इसका पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब बज क्रिएट कर रहा है तो कह सकते है कि अपकमिंग रिलीज को लेकर सभी बेहद एक्साइटेड है.

इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर अमायरा दस्तूर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, "यह मेरा अब तक के करियर में सबसे अहम प्रोजेक्ट है. कहानी गहन है क्योंकि यह भारत के इतिहास के सबसे बुरे पलों में से एक है. यह किरदार मेरे लिए काफी मायने रखता है और उसे पर्दे पर उतारने में जो मेहनत लगी है, उसे मैं हमेशा अपने दिल के करीब रखूंगी. 

मेरे फैंस निश्चित रूप से सरप्राइज होने वाले हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक इससे खुश होंगे. हमने इसे महामारी के दौरान शूट किया था और लोगों से मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है.”

यह फिल्म 16 सितंबर 2022 को एक बडे़ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है और इसमें एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी हैं, जिसमें हितेन तेजवानी, कुमुद मिश्रा, जीशान अय्यूब जैसे कुछ और एक्टर शामिल हैं. यह दोस्ती, बहादुरी, प्यार और आशा की एक एंटरटेनिंग कहानी है. हम निश्चित रूप से इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं.

और पढ़ें