Mumbai शमशेरा के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने जारी किया अपना बयान

शमशेरा के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने जारी किया अपना बयान

शमशेरा के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने जारी किया अपना बयान

मुंबई: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्में पर्दे पर धमाल मचाने में नाकामयाब हो रही हैं. एक से एक बड़े सितारों वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रहीं हैं. सिर्फ कुछ फिल्मों को छोड़कर, लगभग सभी फिल्में फ्लॉप हो रहीं हैं.

ऐसे में हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी. हालांकि मेकर्स को पूरी उम्मीदें थी कि "शमशेरा" बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन सभी फिल्मों की तरह यह भी रिलीज के पहले हफ्ते ही दम तोड़ती नजर आयी.

"शमशेरा" में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor), संजय दत्त(Sanjay Dutt) और वाणी कपूर(Vaani Kapoor) जैसे सितारें हैं. वहीं रणबीर का डबल रोल भी है, इतने शानदार कलाकार होने के बावजूद भी फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पायी. शमशेरा के फ्लॉप होने पर स्टारकास्ट और मेकर्स चुप्पी साधे हुए हैं.

लेकिन अब जाकर डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने इसके विषय में सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है, "मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं. मेरे लिए इस प्लेटफार्म पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि ये वो जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है. मैं पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका." 

करण ने आगे यह भी कहा कि, "मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है, लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं. गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि आप मेरे हो. हर चीज का सामना एकसाथ करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत. शमशेरा परिवार के लिए जोरदार तालियां. हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और कंसर्न बरसाया गया है, वो सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता. #Shamsheraismine #Shamshera"

{embed}

और पढ़ें