भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा की चर्चा, क्या यह है आने वाले कल की तस्वीर ?

भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा की चर्चा, क्या यह है आने वाले कल की तस्वीर ?

जयपुर: इस समय राजस्थान के सियासी गलियारों में भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) को लेकर जमकर चर्चा चल रही है. इसके साथ ही यह सवाल भी खड़ा हो रहा है कि क्या यह आने वाले कल की तस्वीर है? 

दरअसल प्रदेश दौरे पर आए यादव के स्वागत में पलक पावड़े बिछाए गए हैं. भाजपा (BJP) के सभी बड़े नेताओ ने उनका स्वागत किया है. सतीश पूनिया, गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, राजेन्द्र राठौड़ और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भव्य स्वागत किया. इसके अलावा भी कई सांसदों और विधायकों ने भी यादव का जगह-जगह स्वागत किया. यादव का सचमुच केन्द्र के एक बड़े नेता के रूप में स्वागत हुआ है. 

राजस्थान में भाजपा की ओर से एक और सीएम उम्मीदवार का मैसेज:
अलबत्ता इस पूरे घटनाक्रम पर एक राजनीतिक प्रेक्षक ने टिप्पणी करते हुए कहा कि यादव के स्वागत से राजस्थान में भाजपा की ओर से एक और सीएम उम्मीदवार का मैसेज गया है और इस दौरान 2023 विधानसभा चुनाव की एक और तस्वीर नजर आई. लेकिन खुद भूपेन्द्र यादव राजस्थान में मुख्यमंत्री उम्मीदवार की रेस में शामिल होने से इनकार कर चुके हैं. 

भूपेंद्र यादव राजस्थान में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे: 
आपको बता दें कि केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) राजस्थान में जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) निकाल रहे हैं. प्रदेश में भूपेंद्र यादव की यात्रा ने बीजेपी की अंदरूनी सियासत को भी गरमा दिया है. हालांकि केंद्र सरकार के नए बने 39 मंत्री ये यात्रा निकाल रहे हैं. लेकिन फिर भी राजस्थान बीजेपी में सीएम फेस को लेकर चल रही आपसी गुटबाजी के चलते सभी की नजर यादव की इस यात्रा पर है. 

और पढ़ें