Live News »

जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने किया रूपवास थाने का दौरा

जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने किया रूपवास थाने का दौरा

रूपवास। जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने आज देर शाम रूपवास थाने का औचक दौरा दिया। इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक ने थाना परिसर मे सीएलजी की बैठक ली। उन्होंने सीएलजी सदस्यों से क्षेत्र में अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करने की अपील की तथा कानून व्यवस्था को सशक्त करने के लिए प्रेरित किया। जिला पुलिस अधीक्षक को कस्बा तथा क्षेत्र की समस्याओं से सीएलजी सदस्यों द्वारा अवगत कराया गया। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक ने समस्याओं का नियमानुसार समाधान करवाने की बात कही।

बार संघ अध्यक्ष ने कराया समस्याओं से अवगत

बार संघ के अध्यक्ष जयप्रकाश पाराशर सहित अन्य अधिवक्ताओं व कस्बेवासियों ने कस्बे की टाउन चौकी को स्थाई कराने के लिए मांग की। साथ ही कस्बे में यातायात पुलिस कर्मी लगाने, होमगार्ड के जवान उपलब्ध कराने, पुलिस नफरी बढाने के अलावा रात्रिकालीन गश्त बढाने की मांग की। इसके लिए जिला पुलिस अधीक्षक को रूपवास विकास मंच के संयोजक कोशू पहलवान के नेतृत्व में ज्ञापन दिया गया।

जनप्रतिनिधियों ने ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत

सीएलजी बैठक में ग्रामीण क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों से आए जनप्रतिनिधियों ने क्षेत्र की समस्याओं से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। खानुआ ग्राम पंचायत के सरपंच ने गांव खानुआ में आवारा पशुओं से निजात दिलाने व गहनोली पुलिस चौकी पर पुलिस जाप्ता बढाने की मांग की। वही इब्राहिमपुर सरपंच ने अवैध खनन को रोकने व कृषि के लिए जरूरी सामान ले वाले वाले किसानों को पुलिस द्वारा आए दिन परेशान नही करने की मांग की। वहीं ग्रामीण हरभान ने क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब को रोकने की तथा क्षेत्र में संचालित दारू के ठेकों को नियमानुसार समय पर बन्द करवाने की मांग की। बैठक में अवैध रूप से लाई जा रही लाल बजरी को भी रोकने की मांग की गई।

पुलिस के जवानों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

इससे पहले रूपवास थाना पहुँचने पर जिला पुलिस अधीक्षक की बयाना सीओ चेतराम सेवदा व थानाधिकारी मदन मीणा ने अगुवाई की। वहीं पुलिस के जवानों ने एएसआई गोविंद सिंह के नेतृत्व में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक ने पुलिस के जवानों की सलामी ली।

ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत

रूपवास पुलिस थाने पहुंचने पर सीएलजी सदस्यों एवं ग्रामीणों ने जिला पुलिस अधीक्षक का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को माल्यार्पण कर व साफा बांध स्वागत किया। वहीं जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने सभी को स्वागत करने पर धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक का संचालन अधिवक्ता जयप्रकाश पाराशर ने किया। बैठक मे इस मौके पर सीओ चेतराम सेवदा,थाना प्रभारी मदनलाल मीना के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राजावत, पूर्व सरपंच राकेश भातरा, सुनील चौधरी, कौशू परमार, ताराचंद शर्मा, महेंद्र सिंह, अवतार सिंह गिल, सुरेश राजावत, रनवीर सिंह सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19