मुंबई स्ट्रगल के दिनों की बात कर इमोशनल हुई Divyanka Tripathi, बोलीं- मेकर्स ने कहा कोई तुम्हें देखना पसंद नहीं करेगा

स्ट्रगल के दिनों की बात कर इमोशनल हुई Divyanka Tripathi, बोलीं- मेकर्स ने कहा कोई तुम्हें देखना पसंद नहीं करेगा

स्ट्रगल के दिनों की बात कर इमोशनल हुई Divyanka Tripathi, बोलीं- मेकर्स ने कहा कोई तुम्हें देखना पसंद नहीं करेगा

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) एक जाना पहचाना नाम है. अपनी मेहनत और स्ट्रगल के दम पर उन्होंने सीरियल में बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. हाल ही में दिव्यांका ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी चौंक गए हैं. हाल ही में दिव्यांका को अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए देखा गया.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताया कि उन्होंने शुरुआत में डीडी नेशनल के शोज में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी शो बनू मैं तेरी दुल्हन में विद्या के किरदार से मिली. दिव्यांका को इस किरदार ने जितनी पॉपुलैरिटी दिलाई उतनी ही उनके करियर में रुकावट भी आई.

दिव्यांका (Divyanka) ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. दिव्यांका ने बताया कि रिजेक्शन को उन्होंने कभी भी  रिजेक्शन की तरह नहीं लिया बल्कि वह यह सोचती थी कि उनके काम की वहां पर डिमांड नहीं है. दिव्यांका ने कहा कि मैं आलू तो नहीं हूं जो हर सब्जी के साथ डाल दिया जाए.

दिव्यांका (Divyanka) ने बताया कि मेकर्स कहते थे कि आप तुलसी और पार्वती की तरह लगती हो इसलिए आपको फिर से कास्ट नहीं किया जा सकता. मेकर्स ने उन्हें यह तक बोल दिया कि आपको देखना कोई पसंद नहीं करेगा. आगे दिव्यांका ने कहा कि इन सब चीजों के बाद कई बार ऐसा महसूस हुआ कि सब कुछ पैक करके वापस भोपाल चली जाऊं, लेकिन कुछ तो था जिसने मुझे यहां पर रोक लिया.

और पढ़ें