मुंबई मोटा कहने वालों पर जमकर भड़की Divyanka Tripathi, बोलीं- ऐसे लोगों को शर्म आती है

मोटा कहने वालों पर जमकर भड़की Divyanka Tripathi, बोलीं- ऐसे लोगों को शर्म आती है

मोटा कहने वालों पर जमकर भड़की Divyanka Tripathi, बोलीं- ऐसे लोगों को शर्म आती है

मुंबई : टीवी एक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल है. अपनी मेहनत के दम पर दिव्यांका ने इंडस्ट्री में यह मुकाम हासिल किया है. पिछले दिनों उन्हें मोटापे को लेकर ट्रोल किया गया था, जिसका अब एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिए जवाब दिया है. वीडियो के साथ उन्होंने बहुत लंबा पोस्ट लिखा है.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो शेयर किया उस पर भद्दे कमेंट आने लगी पहले उन्हें लगा कि वीडियो डिलीट कर देना चाहिए लेकिन फिर उन्होंने लोगों को जवाब देने की सोची. 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा जिंदगी की बीट पर मैं थिरक रही थी. कुछ कमेंट्स को पढ़कर मैं यह लिखने के लिए मजबूर हुई. मेरा पेट फ्लैट नहीं है जैसा कि एक आदर्श महिला की इमेज को दिखाया जाता है. एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि मुझसे दोबारा मत पूछना कि मैं प्रेग्नेंट हूं या मोटी हूं.

एक्ट्रेस आगे यह कहती दिखाई दी कि आप लोग व्यक्ति को एक ही तरह से देखना चाहते हैं. यह सोच बदलना चाहिए. एक्ट्रेस ने कहा मैं मोटी नहीं हूं. अगर आप लोग मेरे लिए ऐसा लिख रहे हैं तो उन लोगों को क्या कहेंगे जो वाकई में वेट इशू से परेशान है. आगे एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों पर शर्म आती है जिनके अंदर बिल्कुल भी सेंसटिविटी नहीं है.

और पढ़ें