नोएडा Uttar Pradesh: नोएडा में डॉक्टर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

Uttar Pradesh: नोएडा में डॉक्टर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

Uttar Pradesh: नोएडा में डॉक्टर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

नोएडा: थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. दोनों ने मिलकर एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें दंपति ने कुछ लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के जीटा सेक्टर में स्थित पैरामाउंट सोसाइटी में रहने वाले डॉक्टर सत्येंद्र सिंह निझावन (58 वर्ष) और उनकी पत्नी जसवंत कौर (56 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि इनके बेटे डॉ तरनप्रीत सिंह निझावन उर्फ तनु द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दंपति मूल रूप से दिल्ली के कीर्ती नगर के रहने वाले हैं. कुछ समय पूर्व ही ये लोग ग्रेटर नोएडा में रहने आए थे. उन्होंने बताया कि इनका दिल्ली के कीर्ती नगर में कुछ लोगों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

उन्होंने बताया कि मृतकों ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कुछ लोगों पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जिन लोगों पर मृतकों ने आरोप लगाया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. सोर्स- भाषा

और पढ़ें