close ads


डॉक्टर की पत्नी ने फांसी लगा दी जान, विधायक पिता बेंगलुरु में ज्योतिरादित्य के समर्थन में दे चुके इस्तीफा

डॉक्टर की पत्नी ने फांसी लगा दी जान, विधायक पिता बेंगलुरु में ज्योतिरादित्य के समर्थन में दे चुके इस्तीफा

बारां: जिले के केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर जय सिंह मेहता की पत्नी द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है. विवाहिता के पिता मध्यप्रदेश के पोहरी से विधायक है. 

निर्भया रेप मर्डर के अभियुक्तों को फांसी में शामिल मुकेश करौली निवासी, घर पर पसरा सन्नाटा 

घर के भीतर फांसी पर झूल कर दी जान:
केलवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर जय सिंह मेहता की पत्नी 24 वर्षीय ज्योति ने रात्रि में अपने ससुराल के गांव बांसखेड़ा माल में घर के भीतर फांसी पर झूल अपनी जान दे दी. मृतिका ज्योति मध्यप्रदेश के पोहरी से विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी है. सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में हाल ही अपना इस्तीफा दिया है, फिलहाल विधायक सुरेश बेंगलुरु में है. डॉक्टर और उसके परिवार द्वारा रात की घटना होने के बावजूद मृतका के परिजनों और पुलिस को सुबह सूचना दी गई. 

VIDEO: राजस्थान के पहले कोरोना पॉजिटिव मिले इटली के यात्री की हार्टअटैक से मौत, उपचार के दौरान तोड़ा दम 

मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी केलवाड़ा अस्पताल पहुंचे:
सुबह घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतका के शव को कब्जे में ले लिया. फिलहाल केलवाड़ा चिकित्सालय में शाहबाद पुलिस उपाधीक्षक, एसडीएम भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौजूद है. शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाया जाएगा. केलवाड़ा अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने पर मृतका के परिजनों ने शंका जताते हुए बारां जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए परिजन शव को लेकर रवाना हो गए है.  घटना के बाद मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी केलवाड़ा अस्पताल पहुंच गए है. विधायक पिता भी बेटी के मौत की सूचना पाकर बेंगलुरु से बारां के लिए रवाना हो गए है. फिलहाल अस्पताल के बाहर लोगों की भी भीड़ जुटना शुरू हो गयी है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नही हुआ है हालांकि पुलिस ने मामले में मृग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें