मुंबई Pratik Sehajpal और Biswaa के गाने Dolce Gabbana ने मचाया धमाल, शानदार है म्यूजिक

Pratik Sehajpal और Biswaa के गाने Dolce Gabbana ने मचाया धमाल, शानदार है म्यूजिक

Pratik Sehajpal और Biswaa के गाने Dolce Gabbana ने मचाया धमाल,  शानदार है म्यूजिक

मुंबई : लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT' से लेकर  Bigg Boss 15 तक आने के बाद Pratik Sehajpal ने अपार लोकप्रियता हासिल की है. फिलहाल वह पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं.प्रतीक ने कई सारे म्यूजिक वीडियो किए हैं और उनके फैंस ने उनके काम को पसंद किया है. हाल ही में सिंगर  बिस्वा के साथ  प्रतीक का Dolce Gabbana नामक एक नया म्यूजिक  वीडियो लॉन्च हुआ है. यह पहली बार है जब बिस्वा और प्रतीक साथ काम कर रहे हैं. 

Dolce Gabbana Song Out Now: Pratik Sehajpal And Biswaa Look Hot In This  Sizzling Song

"Dolce Gabbana" इस गाने में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और बिस्वा (Biswaa) चार चांद लगाते हुए नजर आ रहे है. गाने का पैपी म्यूजिक हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देगा. गाने में हम देखते हैं कि बिस्वा, प्रतीक को तरह-तरह से लुभाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन हमारा हैंडसम हंक किसी भी तरह से मानने से इनकार कर रहा है. लेकिन आखिरकार बिस्वा की क्यूट अदाएं उनका दिल जीत लेती है. इस गाने पर गौर करे तो यह गीत काफी हटकर बनाया गया है.  इस गीत के बोल और डांस भी पार्टी जैसा महसूस करवा रहे है.

Dolce Gabbana Song Out Now: Pratik Sehajpal And Biswaa Look Hot In This  Sizzling Song

गाने को लेकर प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) का कहना है कि यह काफी शानदार और पार्टी गीत है, बहुत जल्द यह हम सभी के प्लेलिस्ट मे होगा. मैंने "दुआ करो" में भी एस के म्यूजिक वर्क्स और सिद्धार्थ कश्यप के साथ पहले भी काम किया है. "Dolce Gabbana"  जल्द ही सबके दिलो मे जगह बनाने वाला है.

Pratik Sahajpa says - यह काफी शानदार और पार्टी गीत है, बहुत जल्द यह हम सभी के प्लेलिस्ट मे होगा मैंने "दुआ करो" मे भी एस के म्यूजिक वर्क्स और सिद्धार्थ कश्यप जी के साथ पहले भी काम किया है। "Dolce Gabbana" यह गीत काफी diffrent song है और जल्द ही सबके दिलो मे जगह बनाने वाला है.

गाना आखिरकार आउट हो गया है. वीडियो में प्रतीक (Pratik) और बिस्वा (Biswaa) दोनों ही बेहद हॉट और स्टनिंग लग रहे हैं. गाने में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री देखने लायक है. इस गाने को सिद्धार्थ कश्यप ने कंपोज किया है. बोल कुमार के हैं और इसे अपनी आवाज बिस्वा ने दी है.

और पढ़ें