VIDEO: डोटासरा ने साधा बीजेपी पर​ निशाना, कहा-लोकतंत्र पर डाका डालो,प्रजातंत्र का चीर हरण करो

VIDEO: डोटासरा ने साधा बीजेपी पर​ निशाना, कहा-लोकतंत्र पर डाका डालो,प्रजातंत्र का चीर हरण करो

जयपुर: राजस्थान पंचायत चुनाव को लेकर PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जिला परिषद प्रमुख हमारे 3 जगह बने है. जयपुर में जिला प्रमुख नहीं बना पाए. 6 जिलों में से 9 प्रधान निर्विरोध बने वो सभी कांग्रेस के है. बीजेपी के 10 प्रधान महज 1 वोट से जीते है 25 में से. 22 पंचायत ऐसी जो पिछली बार बीजेपी के कब्जे में थी,आज कांग्रेस का बोर्ड बना है. डोटासरा ने कहा कि  लोकतंत्र पर डाका डालो,प्रजातंत्र का चीर हरण करो. बीजेपी ने साम-दाम-दण्ड-भेद का नंगा नाच खेला है. इसका उदाहरण जयपुर जिला प्रमुख का चुनाव रहा. जयपुर में हमारी पीठ में छुरा घोंपा गया,हमारे ही लोगों ने विश्वासघात किया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने सतीश पूनियां पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आज वो बड़े खुश होंगे ! लेकिन वो अपनी हार को कुटिल हंसी से छिपा रहे थे. खुशी इस बात की उन्होंने अपने आमेर में जोड़-तोड़ से प्रधान बना लिए. CM को लेकर जो टिप्पणी की वो ठीक नहीं. जोधपुर को लेकर सतीश पूनियां ने गलत टिप्पणी की है. 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कितनी ही कोशिश बीजेपी कर ले. साल 2023 में राज्य में फिर हमारी सरकार बनेगी. पंचायतीराज के परिणाम कांग्रेस के लिए अच्छे हे. अतिउत्साह में उन्होंने लड्डू बांट दिए,काल्पनिक हंसी वो हंसते रहे. डोटासरा ने कहा कि सही है हमारे लोगों ने पार्टी के साथ धोखा किया,दिल्ली ने पूरी रिपोर्ट मांगी है. जयपुर समेत कुछ क्षेत्रों में रिजल्ट जो नकारात्मक आए है वो हमारे लोगों के कारण आए है. कई लोगों ने पार्टी में रहकर विश्वासघात किया.

और पढ़ें