Live News »

डॉ मनोज राजोरिया ने बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र में किया प्रचार

 डॉ मनोज राजोरिया ने बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र में किया प्रचार

बसेड़ी(धौलपुर)। भाजपा के लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी व वर्तमान सासंद डॉ मनोज राजोरिया ने बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र से मंगलवार को चुनाव प्रचार की शुरुआत की। इस दौरान सबसे पहले वह बसेड़ी के सलेमपुर गांव पहुंचे। जहां भाजपा से बागी हुए पूर्व विधायक सुखराम कोली को मनाया तथा जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह त्यागी सहित अन्य शीर्ष कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में भाजपा में वापस लाए। इसके बाद गांव में सासंद ने ग्रामीणों से जनसम्पर्क कर भाजपा को जिताने की अपील की। 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों में टिकिट नही मिलने से पूर्व विधायक सुखराम कोली ने पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ा था लेकिन वो हार गए थे। लेकिन उनके चुनाव लड़ने से भाजपा को भी नुकसान उठाना पड़ा तथा पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। तो वही लोकसभा चुनाव में टिकट को लेकर भी सुखराम कोली द्वारा भरपूर प्रयास किए गए और इनका नाम जोरो शोरो से लिस्ट में भी चल रहा था लेकिन पार्टी द्वारा सूची प्रकाशित होने पर इनका नाम काट दिया गया, जिससे इन्होंने भाजपा पार्टी से किनारा ही कर लिया। पूर्व विधायक की नाराजगी की खबर लगते ही और वोट बैंक हासिल करने के लिए भाजपा पार्टी मनाने में जुट गई । आज पूर्व विधायक के गांव में ही पार्टी के आलानेताओं सहित भाजपा प्रत्याशी एवम वर्तमान सांसद द्वारा पूर्व विधायक सुखराम कोली को मना लिया गया है। अब देखना यह होगा कि पूर्व विधायक की वापसी भाजपा के लिए फायदेमंद रहेगी या नही।

भाजपा प्रत्याशी के विरोध में युवकों ने किया विरोध
पूर्व विधायक सुखराम कोली को मनाने आए भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान सांसद मनोज राजौरिया ने जब सभी आला नेताओ के बीच अपनी बातें रखी तभी सभा मे मौजूद युवकों ने भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया और कहा कि पहली बार गांव में सांसद का आगमन हुआ है इससे पूर्व पांच सालों में कभी भी सांसद मनोज राजौरिया ने यहां आकर लोगो की समस्याएं तक नही सुनी, इसी को लेकर भाजपा के आला नेताओ के साथ वर्तमान सांसद ने युवकों को शांत कराकर समझाया तो वही वर्तमान सांसद ने अपनी गलती का एहसास कर माफी भी मांगी।
ढोल नगाड़ों के साथ किया ग्रामीणों से जन सम्पर्क

भाजपा प्रत्याशी मनोज राजौरिया सहित बागी हुए पूर्व विधायक सुखराम कोली एवं जिले के आला नेताओं द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाते हुए सलेमपुर गांव के ग्रामीणों से जनसम्पर्क की शुरुआत की इसके बाद बसेड़ी विधानसभा क्षेत्र के कई ग्रामीण इलाकों में जन सम्पर्क किया। साथ ही शाम को नादनपुर मार्ग से होते हुए सरमथुरा में भी जनसम्पर्क किया जाएगा।

.... फर्स्ट इंडिया के लिए, बसेड़ी से अंकित गर्ग की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in