VIDEO: रेलवे अंडर पास का ड्रेनेज सिस्टम फेल, बरसात के पानी में फंस गई रोडवेज़ बस

VIDEO: रेलवे अंडर पास का ड्रेनेज सिस्टम फेल, बरसात के पानी में फंस गई रोडवेज़ बस

सुल्ताना: रेलवे ने फाटकों को पर लगने वाले जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अंडरपास तो बना दिए, मगर ड्रेनेज सिस्टम सही नहीं होने के कारण बरसात में पानी भरना आम समस्या हो गया हैं. कब तेज बरसात हो जाये और यात्रियों के जीवन पर मुसीबत बन जाए पता ही नहीं चलता. अंडरपास बरसात के दिनों में लोगों के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं. 

यात्रियों को सकुशल निकाला:
दरअसल भारी बारिश के कारण रेवाड़ी फुलेरा रेल मार्ग पर निजामपुर के पास गांव तलोट में रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भर गया. रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भरने से हरियाणा रोडवेज की बस इसमें फंस गई. बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. भारी बारिश की वजह से तलोट के रेलवे अंडरपास में बरसात का पानी भर गया. इसी दौरान हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर की लापरवाही से बस अंडरपास में भरे पानी में फंस गई. इसके बाद वहां मौके पर मौजूद ग्रामीण ने जेसीबी क्रेन की सहायता से बस में सवार सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला. 

इस मामले में गलती किसकी? रेलवे विभाग या हरियाणा रोडवेज के ड्राईवर की? यह बड़ा सवाल है. अगर कोई बड़ा है हादसा हो जाता तो कई लोगों की जान जा सकती थी. इससे पहले भी अंडरपास में पानी भर चुका है, लेकिन ना ही इस ओर रेलवे ने ध्यान दिया और ना ही जिला प्रशासन ने. 

और पढ़ें