गुवाहाटी असम में कई करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त, 5 लोग गिरफ्तार

असम में कई करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त, 5 लोग गिरफ्तार

असम में कई करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त, 5 लोग गिरफ्तार

गुवाहाटी: असम में दो अलग-अलग घटनाओं में पांच कथित अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से करोड़ों रूपये मूल्य का मादक पदार्थ जब्त किया गया है. मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी. सरमा ने कहा कि गुवाहाटी पुलिस ने संयुक्त आयुक्त पार्थ सारथी महंत के नेतृत्व में कई अभियान चलाकर तस्करों को गिरफ्तार किया.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि गुवाहाटी पुलिस ने एक बार फिर से कड़ी कार्रवाई की. संयुक्त पुलिस आयुक्त पार्थ महंत के नेतृत्व में एक विशेष दस्ते ने एक ट्रक को रोका, और मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के दस्ते ने "वर्ल्ड इज योर" नामक मादक पदार्थ की 70 हजार गोलियां जब्त कीं. पुलिस ने शानदार काम किया है. इसे जारी रखें." गुवाहाटी पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में उन गोलियों की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपये है.

सरमा ने एक अन्य ट्वीट में कहा किसंयुक्त पुलिस आयुक्त पार्थ महंत के नेतृत्व में गुवाहाटी पुलिस के एक विशेष दस्ते ने अपने अभियान को जारी रखते हुए एक अन्य अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से एक ट्रक, एक कार, नकदी, मोबाइल फोन जब्त किए. कुल पांच अंतरराज्यीय तस्कर गिरफ्तार हुए और पिछले आठ घंटे में कई करोड़ रुपये मूल्य के नशीले पदार्थ जब्त किए गए. सोर्स- भाषा

और पढ़ें