मुंबई मुंबई में मास्क नहीं पहनने पर टोकना पड़ा भारी, BMC की मार्शल को महिला ने पीटा

मुंबई में मास्क नहीं पहनने पर टोकना पड़ा भारी, BMC की मार्शल को महिला ने पीटा

मुंबई में मास्क नहीं पहनने पर टोकना पड़ा भारी, BMC की मार्शल को महिला ने पीटा

मुंबई: कोविड-19 अभी गया नही है और लगातार अपने पांव पसार रहा है. इसने पूर्व में भी कई जिंदगीयों को अपने आगोश में ले लिया था और मौतों का सिलसिला अभी भी जारी है. सरकार लगातार कोरोना गाइडलाइन फॉलो करने के निर्देश दे रही है किंतु लोग लापरवाह बने हुए है और तो और गाइडलाइन को फॉलों करने के लिए कहना भी अब जुर्म लगने लगा है. ऐसा ही एक मामला मुंबई में देखने को मिला जहां एक महिला को मास्क नही पहनने पर टोकना BMC की मार्शल को महंगा पड़ा.

 मास्क के लिए टोका तो हुई पिटाई:
इसी कड़ी में मुंबई में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को मास्क पहनने पर फाइन लगाना BMC की फील्ड मार्शल को मंहगा पड़ा और महिला ने बीच बाजार उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना मुंबई के घाटकोपर इलाके की है. दरअसल में एक महिला बिना मास्क के ही ऑटो में बैठ रही थी. महिला को जग मार्शल ने मास्क पहनने के लिए कहा तो महिला उल्टा मार्शल परर ही भड़क गई और उसके साथ जमकर मारपीट की. 

मुंबई में है कोरोना संक्रमण का ज्यादा खतरा:
देशभर कोरोना के आंकडों की बात की जाए तो मुंबई में संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में मुंबई पुलिस प्रशासन द्वारा मास्क नहीं पहनने पर 200 रुपए जुर्माना भी लागू किया हुआ है. बावजूद इसके लोग है कि लापरवाह बने हुए है. मुंबई में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 3,062 नए मामले सामने आए, जिससे संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,55,897 पर पहुंच गई है.

मुंबई में कोरोना की एक संक्षिप्त रिपोर्ट:
पिछले 24 घंटों के दौरान महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के 25,681 नए मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले साल इस महामारी के शुरू होने के बाद एक दिन में सामने आये मामलों की यह दूसरी सबसे अधिक संख्या है. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के मुताबिक, राज्य में मामलों की कुल संख्या बढ़कर 24,22,021 पर पहुंच गई है. महामारी से 70 और मरीजों की मौत होने से मृतकों की संख्या 53,208 हो गई है.

और पढ़ें