Dungarpur Dungarpur: 10 साल की बालिका का पुलिया के नीचे मिला शव, पूर्व सरपंच के पौते पर लगाया हत्या का आरोप

Dungarpur: 10 साल की बालिका का पुलिया के नीचे मिला शव, पूर्व सरपंच के पौते पर लगाया हत्या का आरोप

Dungarpur: 10 साल की बालिका का पुलिया के नीचे मिला शव, पूर्व सरपंच के पौते पर लगाया हत्या का आरोप

डूंगरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिया के नीचे 10 वर्षीय बालिका का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. बालिका एक दिन से लापता थी. बालिका के शरीर पर चोट के निशान मिले है. मृतका के परिजनों ने गाँव के पूर्व सरपंच के पौते पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिला पुलिस उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया की सदर थाने में थाना क्षेत्र निवासी एक पिता ने अपनी 10 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

रिपोर्ट में बताया गया था कि उसकी 10 साल की बेटी अपने भाई के साथ घर के आंगन में सोई थी. सुबह जब उसका भाई व परिवार वाले उठे तो देखा की बालिका घर पर मौजूद नहीं थी. जिस पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. वहीं गाँव के पास पुलिया के नीचे नाले में बालिका का शव पड़ा हुआ था. घटना की सुचना मिलने पर मौके पर लोगो की भीड़ लग गई. वहीं परिजन भी मौके पर पहुंचे. लोगों ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. सुचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसके शरीर पर चोट के देख परिजनों ने बालिका के साथ दुष्कर्म व हत्या का संदेह जताया. 

परिजनों ने जितेन्द्र कटारा पर लगाया हत्या का आरोप:

इस दौरान एक ग्रामीण ने बताया की उसने कल सुबह इस नाले के पास गाँव के 30 वर्षीय जितेन्द्र कटारा को देखा था. ऐसे में मृतका के परिजनों ने जितेन्द्र कटारा पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मौके से बालिका का शव उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने मृतका के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें