डूंगरपुर Dungarpur: 11वीं कक्षा की छात्रा से जंगल में दुष्कर्म, मंदिर ले जाने के बहाने बाइक पर ले गया था आरोपी

Dungarpur: 11वीं कक्षा की छात्रा से जंगल में दुष्कर्म, मंदिर ले जाने के बहाने बाइक पर ले गया था आरोपी

Dungarpur: 11वीं कक्षा की छात्रा से जंगल में दुष्कर्म, मंदिर ले जाने के बहाने बाइक पर ले गया था आरोपी

डूंगरपुर: जिले के निठाउवा थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक उसे कल जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गया. इधर पीड़िता की रिपोर्ट पर निठाउवा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

निठाउवा थानाधिकारी अब्दुल रज्जाक ने बताया की थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय छात्रा 11वीं कक्षा में पढ़ाई करती है. कल गुरुवार को छात्रा अपने घर से गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ाई करने के लिए गई थी. दोपहर के समय छात्रा अपनी स्कूल के बाहर खड़ी थी. इस दौरान प्रतापगढ़ जिले के पारसोला आड़ निवासी गटू पुत्र नानका मीणा बाइक लेकर उसके पास आया. गटू मीणा छात्रा के गांव अपने रिश्तेदार के यहां आता रहता था जिसके चलते छात्रा गटू को पहचानती थी. गटू ने स्कूल के पास आकर छात्रा को अपने साथ मंदिर चलने की बात कही और छात्रा को अपने साथ ले गया. 

जंगल में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया:
इस दौरान पहले गटू मीणा, छात्रा को पारसोला की ओर ले जाने लगा तो उसने कहा इधर कौनसा मंदिर है. जिस पर गटू ने कहा की पास में ही एक मंदिर है लेकिन छात्रा ने उसे वापस उसे स्कूल छोड़ने की बात कही लेकिन गटू उसे वापस छोड़ने के जगह जंगल में ले गया और उसे डराया और जान से मारने की धमकी दी और जंगल में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं इसके बाद आरोपी गटू मीणा पीड़िता को वापस अपनी बाइक पर बैठाकर उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और अपने पिता को आप बीती सुनाई. जिस पर पीड़िता के पिता उसे लेकर निठाउवा थाने पहुंचे जहां पर पीड़िता ने थाने में पारसोला आड़ निवासी गटू पुत्र नानका मीणा के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. जिस पर पुलिस ने आरोपी गटू के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें