Dungarpur Dungarpur: विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष ने उठाए हथियार, हालात तनावपूर्ण

Dungarpur: विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष ने उठाए हथियार, हालात तनावपूर्ण

Dungarpur: विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष ने उठाए हथियार, हालात तनावपूर्ण

डूंगरपुर: जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के शिशोद गांव में एक विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष के हथियार बंद लोग पहुंचने से गांव में तनाव का माहौल हो गया है. तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. दरअसल, शिशोद निवासी दीपक डामोर पत्नी मुन्ना डामोर 26 जून की सुबह कहीं गई थी. शाम को मुन्ना जब वापस लौटी तो पति दीपक ने पत्नी से पूछताछ की. 

इस दौरान उन दोनों में झगड़ा हो गया और दीपक ने अपनी पत्नी मुन्ना के सिर पर पत्थर मार दिया जिससे वह घायल हो गई. घायल अवस्था में मुन्ना को इलाज के लिए गुजरात के हिम्मतनगर ले जाया गया. फिर बाद में उसे उदयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां कल 5 जुलाई की शाम को मुन्ना की उदयपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई. 

गिरफ्तारी के साथ मौताणे की भी मांग कर रहे:

घटना से आक्रोशित मृतका मुन्ना का पीहर पक्ष उदयपुर जिले के सुवेरी गांव से आज 70 से अधिक परिजन धारदार हथियार और लट्ठ लेकर शिशोद गांव पहुंच गए. जिससे गांव में माहौल तनावपूर्ण हो गया. पीहर पक्ष के लोग आरोपी पति को गिरफ्तार करने के साथ में मौताणे की भी मांग कर रहे हैं. परिजनों द्वारा रिपोर्ट नहीं दिए जाने के चलते पुलिस कार्रवाई आगे नहीं बढ़ पाई है. फिर भी पुलिस ने एहतियात के तौर पर आरोपी पति दीपक को डिटेन कर रखा है. वहीं समझाइश के प्रयास भी जारी है.
 

और पढ़ें