डूंगरपुर Dungarpur: वृद्ध महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur: वृद्ध महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Dungarpur: वृद्ध महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के गोरादा फला नई बस्ती में एक वृद्ध महिला ने अपने घर में फांसी (Fansi) लगाकर आत्महत्या कर ली. वृद्ध महिला के पति की दो माह पहले ही मौत हो गई थी. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया की थाना क्षेत्र के गोरादा फला नई बस्ती निवासी 30 वर्षीय नवलराम पिता अशोक अहारी ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में नवलराम अहारी ने बताया की वे दो भाई है. बड़ा भाई अहमदाबाद में मजदूरी करता है. उसके बड़े भाई का परिवार उसका परिवार माँ के साथ रहता है. नवलराम ने बताया की उसकी पत्नी राखी के चलते पीहर गई हुई थी. वह खेत में था. 

इस दौरान उसके बच्चों ने खेत में आकर सुचना दी कि उनकी दादी घर में फांसी पर लटकी हुई है. जिस पर नवलराम दौड़कर अपने घर पहुंचा और देखा की घर के अंदर उसकी माँ का शव लटका हुआ था. नवलराम ने मामले की सूचना आसपास के लोगों और चौरासी थाना पुलिस को दी. सुचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं चौरासी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. 

महिला के पति की दो माह पहले हुई थी मौत: 

इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. पुलिस ने बताया की वृद्ध महिला के पति की भी दो माह पहले मौत हुई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने बेटे की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें