Dungarpur Dungarpur: 10 वर्षीय बालिका का नग्न शव मिलने के मामले में गरमाया माहौल, 36 घंटे से मोर्चरी रखा है शव; हालात तनावपूर्ण

Dungarpur: 10 वर्षीय बालिका का नग्न शव मिलने के मामले में गरमाया माहौल, 36 घंटे से मोर्चरी रखा है शव; हालात तनावपूर्ण

Dungarpur: 10 वर्षीय बालिका का नग्न शव मिलने के मामले में गरमाया माहौल, 36 घंटे से मोर्चरी रखा है शव; हालात तनावपूर्ण

डूंगरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बालिका का नग्न शव मिलने के मामले में माहौल गरमाता जा रहा है. मृतका का शव पिछले 36 घंटे से जिला अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा है. वही गांव मैं भी तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं. दरअसल, 29 जून की रात को सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिया के नीचे 10 वर्षीय नाबालिग का शव मिला था. बालिका एक दिन पहले से लापता थी.

बालिका के शरीर पर चोट के निशान मिले है. मृतका के परिजनों ने गांव के ही पूर्व सरपंच के पौते पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. आक्रोशित लोगों के हंगामे के बीच पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े परिजन कल शव को मोर्चरी में छोड़कर ही भाग गए. परिजन दिनभर हंगामा करते रहे. वहीं आरोपी को पकड़ने और आर्थिक समझौते की भी मांग कर रहे थे.

अधिकारियों की समझाइश पर भी परिजन नहीं माने:

पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर भी परिजन नहीं माने. ऐसे में नाबालिग का शव बिना अंतिम संस्कार के 36 घंटे से पड़ा है. फिलहाल पुलिस ने संभावित आरोपी जितेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. वहीं मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाफ रेप की कार्रवाई का भी भरोसा दिलाया है. घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है जिस पर गांव में भी पुलिस बल तैनात किया गया है. अब मामले में परिजनों की रजामंदी होने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा.
 

और पढ़ें