Dungarpur News: परिवार के साथ रात को खाया खाना, सुबह घर में फंदे से लटका मिला युवती का शव

डूंगरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव में एक युवती ने अपने ही घर में बल्ली से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती ने परिवार के साथ रात को खाना खाया था और सुबह युवती का शव लटका देख परिवार वाले के होश उड़ गए. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के ददोडीया गांव निवासी कावाजी कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कावाजी कटारा ने बताया की कल रात को 18 वर्षीय बेटी आंजना उर्फ़ ख़ुशी कटारा सहित परिवार के लोगों ने खाना खाया था. इसके बाद सभी सोने के लिए चले गए थे और ख़ुशी भी सोने चली गई थी. इधर आज सुबह जब परिवार के लोग उठे तो देखा ख़ुशी का शव घर में बल्ली से लटका हुआ है. बेटी के शव को लटका देख परिवार वालो के होश उड़ गए.

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी:
इधर घटना की सूचना पर आसपास के लोगो की मौके पर भीड़ जमा हो गई. वहीं परिजनों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने मौके पर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को ग्रामीणों की मदद से फंदे से उतारा. पुलिस शव को मौके से उठाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.