डूंगरपुर Dungarpur: अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या, थाने पहुंच किया जुर्म कबूल

Dungarpur: अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या, थाने पहुंच किया जुर्म कबूल

Dungarpur: अवैध संबंध के शक में पत्नी की बेरहमी से हत्या, थाने पहुंच किया जुर्म कबूल

डूंगरपुर: जिले में रक्षाबंधन के दिन रिश्तों का खून हो गया. बीती रात कोतवाली थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव में पति ने खुरपी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी. पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. इतना ही नहीं हत्या के बाद आरोपी पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए अपना जुर्म कबूला किया. डूंगरपुर (Dungarpur) डिप्टी राकेश शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव निवासी जितेंद्र बरंडा को अपनी पत्नी 30 वर्षीय अनिता बरंडा के चरित्र को लेकर संदेह था. 

बीती रात भी सोने के बाद उसकी पत्नी अनिता बरंडा कहीं गई थी इसके बाद कुछ घंटे बाद वह वापस लौटी. वहीं पत्नी के लौटने के बाद पति जितेंद्र और उसके बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि जितेंद्र ने खुरपी उठाकर अनिता के सिर पर वार कर दिया. जिससे अनिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद जितेंद्र घर से चला गया. अनिता के दो बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और अनिता का शव लहू लुहान हालात में देखा. बच्चों ने लोगों को बताया कि मम्मी-पापा के बीच झगड़ा हुआ था. 

पापा ने मम्मी की खुरपी से हत्या कर दी:

इसके बाद पापा ने मम्मी की खुरपी से हत्या कर दी. देर रात जितेंद्र कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूला किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुची और शव को मौके से उठावाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पीहर पक्ष को सूचना दी. पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

और पढ़ें