मुंबई Jug Jugg Jeeyo के ट्रेलर लॉन्च के दौरान Karan Johar को याद आए पुराने दिन, सुनाए मजेदार किस्से

Jug Jugg Jeeyo के ट्रेलर लॉन्च के दौरान Karan Johar को याद आए पुराने दिन, सुनाए मजेदार किस्से

Jug Jugg Jeeyo के ट्रेलर लॉन्च के दौरान Karan Johar को याद आए पुराने दिन, सुनाए मजेदार किस्से

मुंबई : फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म जुग जुग जियो (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. लंबे समय से फिल्म को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है और स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी है. प्रमोशन के दौरान का ही एक ऐसा वीडियो सामने आए हैं जहां करण जौहर अपने पुराने दिनों को याद करते दिखाई दिए. 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान का करण जौहर (Karan Johar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लॉन्च के दौरान पहुंचे अनिल कपूर  (Anil Kapoor) और करण जौहर जैसे ही एक दूसरे से मिले इनका अंदाज देखने लायक था. 

यह पहली बार है जब करण और अनिल कपूर (Anil Kapoor) एक साथ काम कर रहे हैं. इस के दौरान करण ने अनिल कपूर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. करण ने कहा कि अनिल कपूर इंडस्ट्री में उनके पहले दोस्त थे. उन्होंने करण को इंडस्ट्री की पार्टी में कंफर्टेबल फील कराया था. करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि मैं और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) एक पार्टी में थे. उस समय हमारे अंदर जवानी का जोश भी था, हम काफी एक्साइटेड थे लेकिन पूरी पार्टी में कोई हमसे बात नहीं कर रहा था. तभी एक सुपरस्टार हमारी और चल कर आया और पूरा टाइम हमारे साथ रहा.

इस दौरान करण जौहर (Karan Johar) अनिल कपूर (Anil Kapoor) की तारीफ करते नजर आए और कहा कि वो आज भी सबसे यंग है और बहुत एनर्जी के साथ काम करते हैं. करण ने कहा कि ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है जो इन जैसे कलाकार की एनर्जी को मैच कर पाए.

और पढ़ें