बरेली में आठ वर्ष की बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बरेली में आठ वर्ष की बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बरेली में आठ वर्ष की बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के एक इलाके में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पहले भी आठ वर्ष की एक अन्य बच्‍ची के साथ बलात्‍कार के प्रयास के आरोप में जेल जा चुका है . उन्होंने बताया कि आरोपी विशाल गुप्ता ने रविवार की रात आठ बजे फिर से आठ साल की बच्‍ची के साथ कथित बलात्‍कार का प्रयास किया. बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) रविंद्र कुमार ने बताया कि विशाल गुप्ता के खिलाफ थाना बारादरी में पॉक्सो अधिनियम और अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

एसपी ने बताया कि रविवार की रात आठ साल की बच्ची का पिता अपनी बेटी को किराने की दुकान पर बैठने को कह कर खाना खाने गया था, इसी बीच जगतपुर में रहने वाला विशाल गुप्ता (30) वहां पहुंचा और बच्‍ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा और इस बीच बच्‍ची की मां वहां पहुंच गई तो विशाल कपड़े पहनकर भाग निकला. व्यापारी ने पत्‍नी और बेटी के साथ थाने में जाकर तहरीर दी तो पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी नीरज मलिक ने बताया कि सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि विशाल 2019 में आठ साल की एक अन्य बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास के आरोप में जेल जा चुका है. मलिक ने कहा कि 14 महीने जेल में बिताने के बाद कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया था.  (भाषा) 

और पढ़ें