जाजपुर (ओडिशा जादू टोने के संदेह में किया बुजुर्ग पर हमला, आरोप में लिप्त इंजीनियर गिरफ्तार

जादू टोने के संदेह में किया बुजुर्ग पर हमला, आरोप में लिप्त इंजीनियर गिरफ्तार

जादू टोने के संदेह में किया बुजुर्ग पर हमला, आरोप में लिप्त इंजीनियर गिरफ्तार

जाजपुर (ओडिशा): ओडिशा के जाजपुर जिले में एक इंजीनियर को एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इंजीनियर को संदेह था कि बुजुर्ग व्यक्ति जादू टोना करता है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि 25 वर्षीय सुधांशु मोहंत पिछले कुछ महीनों से पेट से संबंधित बीमारियों से पीड़ित था. डिप्लोमा धारक इंजीनियर को संदेह था कि वह अपने गांव के 63 वर्षीय नारायण मोहंत के जादू टोने के कारण अक्सर बीमार रहता है. 

बुजुर्ग को अधमरा कर आरोपी फरार:
उन्होंने बताया कि कालियापानी पुलिस थाना इलाके के तहत आने वाले चटीकीपासी गांव के समीप हाल में जब बुजुर्ग अपनी बकरियां चरा रहा था तो युवक ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया. आरोपी को लगा कि बुजुर्ग की मौत हो गयी है जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया. अधिकारी ने बताया कि बाद में बुजुर्ग को होश आया और वह घर लौटा. उसे एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी हाल गंभीर बतायी जाती है. 

कालियापानी पुलिस थाने के इंस्पेक्टर रमाकांत मुदुली ने बताया कि पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया और बुधवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें