Live News »

घर में सो रहे वृद्ध की अज्ञात बदमाशों ने की हत्या, घर में रखा सामान लेकर फरार

घर में सो रहे वृद्ध की अज्ञात बदमाशों ने की हत्या, घर में रखा सामान लेकर फरार

आगरा(यूपी)। आगरा के थाना सिकंदरा के ककरेठा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब घर में सो रहे एक 55 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश घर में रखा सभी सामान लेकर मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में घटना की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस ने मौके पर पहुंच वृद्ध के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके बाद बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए। 

दरअसल, घर में सो रहे एक 55 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मामला थाना सिकंदरा के ककरेठा गांव का है बताया जा रहा है। मृतक सिंधी ट्रांसपोर्ट नगर में आरटीओ के पास ठेल लगाता है। सिंधी की पत्नी काम पर गई हुई थी, सिंधी और उनकी बेटी घर में सो रही थी। बदमाश घर के अंदर घुसे और सिंधी की गला रेत कर हत्या कर दी। सिंधी की बेटी ने अपने पिता को लहूलुहान हालत में देखा तो चीख पुकार मच गई। सिंधी की पत्नी का आरोप है कि रिश्तेदारी मैं से किसी व्यक्ति ने सिंधी की हत्या की है और बदमाश घर में रखा सभी सामान लेकर मौके से फरार हो गये। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सिंधी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। 

और पढ़ें

Most Related Stories

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

स्वतंत्रता दिवस पर आगरा जेल से रिहा हुए 21 कैदी, व्यापारी राजेश सहगल अदा किया जुर्माना 

आगरा: आगरा जिला जेल में आज उन 21 कैदियों को रिहा किया गया, जिन्होंने अपनी सजा पूरी कर ली, लेकिन अदालत द्वारा उन पर लगाए गए जुर्माने का भुगतान नहीं कर पाने के कारण अतिरिक्त समय जेल में बिताना पड़ रहा था. आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक व्यापारी राजेश सहगल द्वारा 1,73,000 रुपये का जुर्माना अदा किए जाने के बाद ये कैदी रिहा किए गए.

रिहाई के बाद आगरा जिला जेल के अधीक्षक शशिकांत मिश्रा ने कहा कि हम राजेश सहगल जी के आभारी हैं। उनके कारण 21 कैदी अपने परिवार के साथ रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस मना पाएंगे. वहीं योगी सरकार करीब दो दर्जन जेलों से ऐसे 73 कैदियों को आज के दिन रिहा करने का ऐलान किया था. इस बारे में अपर मुख्य सचिव, गृह एवं कारागार अवनीश कुमार अवस्थी ने पुलिस महानिदेशक/महानिरीक्षक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाओं को आवश्यक निर्देश दिए हैं.

Open Covid-19