Live News »

Election Result 2019: अमेठी से बढ़त बनाती जा रही स्मृति ईरानी, एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बड़ी हार की ओर

Election Result 2019: अमेठी से बढ़त बनाती जा रही स्मृति ईरानी, एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बड़ी हार की ओर

नई दिल्ली: करीब एक महीने से ज्याद चले लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम के लिए आज मतगणना चल रही है. रुझानों में बीजेपी ने शानदार बढ़त बना रखी है. बीजेपी 344 लोकसभा सीटों पर आगे चल रही है तो वहीं कांग्रेस सिर्फ 90 सिटों पर आगे है. वहीं अगर देश की सबसे हॉट सीट अमेठी की बात करें तो वहां शानदार मुकाबला देखने को मिल रहा है. यहां मतगणना रुझान में बीजेपी के टिकट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, राहुल गांधी से बड़ी बढ़त लेती नजर आ रही हैं. स्मृति 7600 मतों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से आगे चल रही हैं.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- यह परिणाम अपेक्षित थे, जनता को मोदी जी पर विश्वास है. मैंने पहले ही कहा था कि एनडीए 300 का आंकड़ा पार करेगा. एमपी में पांच महीने की सरकार में सब बंटाधार कर दिया. लोग मुझसे कहते थे कि गलती हो गई अब लोकसभा चुनाव में ब्याज सहित बदला लेंगे.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर देश को धन्यवाद दिया
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर देश को धन्यवाद दिया. सुषमा स्वराज ने लिखा- प्रधानमंत्री जी नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन. मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूं.

कांग्रेस उम्मीदवार एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बड़ी हार की ओर 
महाराष्ट्र की मुंबई नॉर्थ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर बड़ी हार की ओर बढ़ रही हैं. बीजेपी के गोपाल शेट्टी एक्ट्रेस से बड़ी बढ़त बनाए हुए हैं. गोपाल शेट्टी 174173 वोटों के साथ पहले स्थान पर काबिज हैं. वहीं उर्मिला मातोंडकर 60632 मतों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई हैं.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in