चंडीगढ़ Election Result 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत, भगवंत मान बोले- जनता की सेवा के लिए रहेंगे सदैव तत्पर

Election Result 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत, भगवंत मान बोले- जनता की सेवा के लिए रहेंगे सदैव तत्पर

 Election Result 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत, भगवंत मान बोले- जनता की सेवा के लिए रहेंगे सदैव तत्पर

चंडीगढ़: पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) का तूफान चला है, जहां पार्टी 90 सीटों तक पहुंच रही है. जीत के बाद भगवंत मान ने कहा कि हम सभी एक साथ मिलकर सेवा करेंगे, जैसे वोट डाला है वैसे ही एकजुट होकर पंजाब को चलाएंगे. जनता की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे. पंजाब पहले महलों से चलता था, अब पंजाब गांवों से ही चलेगा. जितने बड़े नाम थे, सब हार रहे हैं. हमने लिखकर दिया था चन्नी साहब हार रहे हैं, वो हो गया है. 

भगवंत मान ने कहा कि सरकार बनने के बाद हमारी पहली कलम बेरोजगारी को दूर करने के लिए चलेगी. हमें युवाओं को रोजगार देना है. आप मेरे ऊपर यकीन रखें, आपको एक माह में ही अंतर नज़र आने लगेगा. भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के किसी भी दफ्तर में मुख्यमंत्री की फोटो नहीं लगेगी, सिर्फ भगत सिंह और बाबा साहेब अंबेडकर की तस्वीर लगेगी. भगवंत मान ने एलान किया है कि वह राजभवन नहीं बल्कि खटकर कलां में शपथ लेंगे. बता दें कि खटकर कलां शहीद ए आजम भगत सिंह का गृह जिला है. 

आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनाव के परिणाम आ गए है. 4 राज्यों में बीजेपी चुनाव रूझानों में आगे है. उत्तर प्रदेश में भाजपा ऐसी पार्टी बन रही है, जो लगातार दूसरी बार बहुमत के दम पर सत्ती में आ रही है. उत्तराखंड, गोवा में भी बीजेपी सरकार को रिपीट कर रही है. 

और पढ़ें