शर्मसार हुए रिश्ते, बुआ के लड़के ने 8 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म           

शर्मसार हुए रिश्ते, बुआ के लड़के ने 8 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म           

शर्मसार हुए रिश्ते, बुआ के लड़के ने 8 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म           

सिरोही: दीपावली के दिन शिवगंज तहसील क्षेत्र के बड़गांव गांव में एक मासूम की जिंदगी अमावस्या की घनी अंधेरी रात से भी काली हो गई. घर के आंगन में खेल रही एक मासूम से बुआ के बेटे ने पूछा कि मम्मी-पापा कहां हैं, तो मासूम ने कहा बाज़ार गए हैं फल लेने. शराब के नशे में धुत बुआ के लड़के ने मासूम को पुचकारते हुए एक सुनसान जगह ले गया और कर दी अपनी हवश पूरी. 

खून से लथपथ हालत में अस्पताल में करवाया भर्ती:
मासूम कुछ समझ पाती तब तक उसे ऐसा दर्द मिला कि बस उसके मुंह से सिर्फ चीख पुकार के अलावा कोई शब्द नहीं था. हवश का पुजारी वहां से रफूचक्कर हो गया. वहां मौजूद बूढ़ी नानी ने जब मासूम की हालत देखी तो बस आंखों से आंसू टपक रहे थे. इतने में मासूम के माता पिता भी बाज़ार से घर पहुंच गए और अपनी फूल सी बिटिया की हालत देख मानो पैरों तले से जमीन ही खिचक गई. खून से लथपथ मासूम को गोद में उठाकर अस्पताल की और भागे. मासूम को शिवगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इधर पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई.

उदयपुर रैफर:
शिवगंज थानाधिकारी भी बिना किसी देर के सीधे अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर मासूम का इलाज कर रहे थे, लेकिन मासूम की तबियत बिगड़ती जा रही थी. डॉक्टर ने मासूम को उच्च इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. अब बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया. घटना की सूचना मिलते ही शिवगंज-सिरोही विधायक संयम लोढ़ा भी सिरोही के जिला अस्पताल पहुंचे. CMHO डॉ राजेशकुमार खुद अस्पताल में मौजूद रहकर मासूम बच्ची को बेहतर इलाज देने के लिए खड़े रहे, लेकिन मासूम दर्द के मारे तड़प रही थी. डॉक्टरों ने बिना किसी देरी मासूम को उच्च इलाज के लिए उदयपुर रैफर कर दिया. 

आरोपी फरार:
विधायक संयम लोढा ने तुरन्त उदयपुर अस्पताल के डॉक्टरों को इसकी जानकारी देकर मासूम को बेहतर इलाज देने की बात कही. अब मासूम का उदयपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा हैं. इधर शिवगंज पुलिस दरिंदे की तलाश में जगह जगह दबिशें दे रही हैं. पुलिस कप्तान कल्याणमल मीना ने शिवगंज SHO स्पष्ट निर्देश देते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही. आपको बता दें आरोपी केराल गांव का निवासी झालाराम बावरी हैं जो घटना के बाद से ही फरार हैं. 

... सिरोही से विक्रमसिंह करणोत की रिपोर्ट 

और पढ़ें