MP में अस्पताल के मुर्दाघर में रोमांस करते हुए मिले कर्मचारी, आधी रात को शव रखने गए थे लोग 

MP में अस्पताल के मुर्दाघर में रोमांस करते हुए मिले कर्मचारी, आधी रात को शव रखने गए थे लोग 

MP में अस्पताल के मुर्दाघर में रोमांस करते हुए मिले कर्मचारी, आधी रात को शव रखने गए थे लोग 

इंदौर: मोर्चरी में शव रखे जाते हैं, लेकिन हवस के भूखे लोगों ने इस जगह को भी जिस्म की आग बुझाने का अड्‌डा बना लिया है. ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला मध्यप्रदेश के एक अस्पताल में देखने को मिला जहां पर जब लोग अस्पताल की मोर्चरी में शव रखने गए थे, उनकों वहां पर अस्पताल कर्मचारी लड़कियों के साथ रोमांस करते हुए मिले. मामला मध्यप्रदेश में इंदौर के महाराजा यशवंतराव (MY) हॉस्पिटल का है. 

 मोर्चरी की देखरेख का जिम्मा निजी हाथों में:
जानकारी के अनुसार इस मॉर्चुरी की देखरेख का ठेका एक निजी कंपनी को दिया गया है.लोगों का कहना है कि इस कंपनी के कर्मचारी ही बीते चार दिनों से यहां रात में लड़कियां लेकर आते हैं. हॉस्पिटल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी थी. लेकिन प्रबंधन अनजान है. यहां बीते दिनों मॉर्चुरी में एक बुजुर्ग का शव करीब 158 दिन पड़ा रहा था इसके बाद ही इसकी देखरेख का जिम्मा प्राइवेट कंपनी को सौंपा गया.

मोर्चरी में आधी रात को लड़कियां देख चौंके लोग:
रात को जब कुछ लोग एक शव लेकर वहां पहुंचे तो कमरे में लड़कियों को देखकर दंग रह गए. उनके साथ कुछ लड़के भी थे. उनसे सवाल किया तो उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि इससे आपको क्या करना है? आप शव रखो और जाओ. इसके बाद शव लेकर आए लोगों ने वहां के फोटो खींच लिए. यह देख मॉर्चुरी के कर्मचारी लड़कियों को लेकर बाहर आ गए. 

आरोपी कर्मचारीयों पर कार्रवाई, टेंडर कंपनी को थमाया नोटिस:
मामला सामने आने के बाद फोटो में नजर आ रहे दोनों कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है. MY अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने बताया कि दोनों कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है. वहीं कंपनी को नोटिस जारी किया गया है. नोटिस में लिखा गया है कि ऐसी वाहियात हरकत के लिए क्यों ना कंपनी पर जुर्माना लगाया जाए. और टेंडर भी रद्द किया जाए. हालांकि अस्पताल प्रबंधन अब टेंडर कंपनी पर कार्रवाई करने की योजना बना रहा है.

और पढ़ें