जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 3 आतंकी ढेर

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हो गई. जिसमें सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए गए हैं. यह मुठभेड़ पुलवामा के त्राल इलाके में हुईं. आतंकियों के पास से हथियार और युद्ध संबंधी सामान जब्त किए गए. घटनास्थल पर ऑपरेशन अभी भी जारी है.

बाइक रैली के साथ शहीद अजीत सिंह की पार्थिव देह पहुंची उनके पैतृक गांव, क्षेत्र में दौड़ी शोक की लहर

सुरक्षाबलों ने त्राल इलाके में की घेराबंदी:
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद मंगलवार देर रात सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के त्राल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है.

डोनाल्ड ट्रंप का भारत दौरा अगले हफ्ते, स्वागत के लिए अहमदाबाद पूरी तरह से तैयार

पुलवामा हमला दोहराने की साजिश: 
मंगलवार शाम को जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने पुलवामा के त्राल इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सुचना के बाद ऑपरेशन शुरू किया था. अगर खबरों की माने तो हाल ही में सामने आया कि आईएसआई एक बार फिर पुलवामा हमला दोहराने की साजिश रच रहा है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने सभी आतंकी गुटों के साथ मिलकर नया ग्रुप बनाया है जिसका नेतृत्व जैश-ए-मोहम्मद कर रहा है. इसका नाम गजनवी फोर्स है.

और पढ़ें