पिता जिस अस्पताल में चिकित्सक वहीं पहुंचा पुत्री का शव

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/01/23 02:43

जोधपुर। पिता जिस अस्पताल में चिकित्सक है वहीं उसकी पुत्री का शव पहुंचने पर माहौल गमगीन हो गया। बाड़मेर रोड पर लूणावास चारणान गांव के पास बुधवार सुबह टैंकर को ओवरटेक के प्रयास में कार व बोलेरो की भिड़ंत में कार में सवार नानी व दोहिती की मृत्यु हो गई और मृतका के पति व एक महिला सहित तीन घायल हो गए। इस हादसे में जिस बालिका भुवन्या की मृत्यु हुई है उसके पिता डॉ अमन चौधरी मथुरादास माथुर अस्पताल में चिकित्सक हैं। 

हादसे की खबर सुनते ही परिवार सन्न रह गया। विलाप कर रही पुत्री की माता को परिजन ढांढस दिलाते रहे। झंवर थानाधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि लालसागर में नरसिंह विहार निवासी रामूराम धौलिया अपनी पत्नी राधादेवी व दोहिती भुवन्या के साथ बाड़मेर जिले में बायतु के लिए बुधवार सुबह ही कार में घर से रवाना हुए, साथ में बायतु निवासी अणची देवी व पुत्र 5 साल का पवन भी थे। रामूराम कार चला रहे थे। 

लूणावास चारणान गांव के पास पहुंचने पर टैंकर को ओवरटेक करने के प्रयास में कार सामने से आ रही बोलेरो से भिड़ गई। कार में सवार पांचों गंभीर घायल हो गए। सभी को मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने राधादेवी व दोहिती भुवन्या को मृत घोषित कर दिया। जबकि रामूराम, अणची देवी व पवन घायल हैं और अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव मोर्चरी भिजवाए हैं जहां कार्रवाई की जा रही है। वही रोहट रामपुरा रोड पर रामपुरा गांव के निकट एक जीप अनियन्त्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में जीप सवार पांच जने घायल हो गए। 

पुलिस के अनुसार खारडा निवासी मंगलाराम पुत्र रणजीतराम सांसी, जैसलमेर निवासी मोहनराम पुत्र नारायणराम सैन, बावड़ी जोधपुर निवासी मदनाराम पुत्र तुलछाराम, गुड़ा जोधपुर निवासी दीनाराम पुत्र रमेश, भाकरासनी जोधपुर निवासी कैलाश पुत्र ओमाराम भील जीप में सवार होकर रामपुरा से रोहट जा रहे थे। इस दौरान ओवरटेक को लेकर जीप अनियन्त्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे में पांचों घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रोहट पहुंचाया गया, जहां पर उपचार जारी है।  
राजीव गौड फर्स्ट इंडिया न्यूज जोधपुर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in