Mumbai टेलीविजन की इस हसीना को पसंद नहीं आयी ब्रह्मास्त्र, दिया ऐसा रिव्यू

टेलीविजन की इस हसीना को पसंद नहीं आयी ब्रह्मास्त्र, दिया ऐसा रिव्यू

टेलीविजन की इस हसीना को पसंद नहीं आयी ब्रह्मास्त्र, दिया ऐसा रिव्यू

मुंबई: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म "ब्रह्मास्त्र"(Brahmastra) रिलीज हो चुकी है और खूब वाहवाही बटोर रही है, साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है. एक तरफ जहां फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है और दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें स्टोरी कुछ खास पसंद नहीं आयी है.

कुछ लोगों का कहना है कि डायरेक्टर साहब ने पूरा ध्यान वीएफएक्स पर ही लगा दिया है थोड़ा काम उन्हें स्टोरी पर भी करना चाहिए था. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी फिल्म देखने के बाद इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं. अब टेलीविजन एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिसने(Erica Fernandes) ने भी फिल्म का रिव्यू किया है, जिसके बाद से वो चर्चे में आ गईं हैं.

दरअसल एरिका ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा, जिस दौरान उनके एक फैन ने उनसे ब्रह्मास्त्र देखने के बारे में पूछा, इसपर एक्ट्रेस ने ब्रह्मास्त्र का पूरा रिव्यू ही शेयर कर डाला.

अभिनेत्री ने लिखा, "हां, मैंने देखी. यह बहुत अच्छी कोशिश थी, लेकिन सफल नहीं हुआ. यह वीएफएक्स पर आधारित एक फिल्म थी जिसे खूबसूरती से किया गया था. लेकिन अच्छा होता कि एक्टर्स को ऐसी फिल्ममेकिंग के लिए ट्रेन किया जाता और यह एक ऐसे निर्देशक द्वारा निर्देशित किया गया था, जो केवल रोमांस में माहिर है."

उन्होंने आगे कहा, "फिर भी, बॉलीवुड में भी चीजों को बड़ा और बेहतर बनाने की दिशा में यह एक छोटा कदम है. सब अपनी गलतियों से सीखते हैं और मुझे उम्मीद है कि इससे भी कुछ अच्छा निकलकर आएगा.'' एरिका फर्नांडिस ने यह कहकर अपनी बात खत्म की, कि यह उनकी पर्सनल राय है क्योंकि हर किसी के पास अपनी बात रखने का अधिकार है.

और पढ़ें