Mumbai हाथ में तिरंगा लिए देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आयीं ईशा गुप्ता

हाथ में तिरंगा लिए देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आयीं ईशा गुप्ता

हाथ में तिरंगा लिए देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आयीं ईशा गुप्ता

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉटेस्ट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता(Esha Gupta) अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ईशा हाल ही में वेब सीरीज "आश्रम 3" में नजर आयीं थीं, जिसमें उनके किरदार की खूब प्रशंसा की गई थी. आश्रम 3 में नजर आने के बाद ईशा सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखकर फैंस आहें भरने लग जाते हैं.

ईशा जितनी ही खूबसूरत वेस्टर्न आउटफिट में लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे ट्रेडिशन आउटफिट में भी लगती हैं, जिसका सबूत सामने आया उनका एक वीडियो है. दरअसल ईशा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे हाथ में तिरंगा लिए देशभक्ति के रंग में रंगी नजर आ रहीं हैं.

इस वीडियो को ईशा गुप्ता ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना है. इंडियन लुक में ईशा ने अपने बालों को खुला रखा है और माथे पर बिंदी लगा रखी हैं. ट्रेडिशनल लुक में ईशा का अंदाज देखते बन रहा है. 

वीडियो में हाथ में तिरंगा लिए ईशा उसे लहराते हुए दौड़ते दिख रहीं हैं. वीडियो के साथ एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, "मैं रहूं या ना रहूं भारत ये रहना चाहिए." वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में 'मां तुझे सलाम’ (Maa Tujhe Salaam) गाना बजता सुनाई दे रहा है.

वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं. बता दें कि ईशा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'हर घर तिरंगा' मुहिम को फॉलो करते हुए ऐसा वीडियो शेयर किया है ताकि उनके फैंस उनसे इंस्पायर हो. ना सिर्फ ईशा बल्कि बॉलीवुड के कई सितारें इस मुहिम का समर्थन करते हुए अपने घरों में तिरंगा फहरा रहें हैं.

और पढ़ें